Fast Samacharफ्रूट मंडी ठंडी सड़क से नई फ्रूट में स्थानांतरित की जाए...

फ्रूट मंडी ठंडी सड़क से नई फ्रूट में स्थानांतरित की जाए : कु. शिवानी राठौर / Shivpuri News

शिवपुरी। कु.शिवानी राठौर जिलाध्यक्ष पिछड़ा वर्ग महिला कांग्रेस शिवपुरी ने पत्र के माध्यम से कलेक्टर से मांग की है कि फ्रूट मंडी ठंडी सड़क से नई फ्रूट मंडी झांसी रोड पर स्थानांतरित की जाए।

कु. शिवानी राठौर ने बताया कि ठंडी सड़क शिवपुरी पर फ्रूट मंडी काफी संकुचित क्षेत्र में संचालित हो रही है। जिसमें अत्यधिक मात्रा में व्यापारियों की भीड़ जमा रहती है। कोविड 19 को देखते हुए वहां संक्रमण बढ़ने की दर काफी ज्यादा हो सकती है। विभिन्न व्यापारियों द्वारा फ्रूट मंडी के अपशिष्ट पदार्थों को नाले में छोड़ दिया जाता है, इस कारण वहां हमेशा गंदगी और बदबू का माहौल बना रहता है। नई फ्रूट मंडी काफी समय पूर्व झांसी रोड शिवपुरी पर बनाई जा चुकी है लेकिन उसका उपयोग अभी तक नहीं किया गया है।

जिला प्रशासन द्वारा नई फ्रूट मंडी झांसी रोड शिवपुरी पर स्थानांतरण से व्यापार एवं व्यवसाय का विस्तार होगा तथा बाहर से आने वाले व्यापारी सुविधानुसार अपने फलों का क्रय- विक्रय कर सकेंगे एवं शहर में कोविड-19 का संक्रमण भी फैलने से रोका जा सकता है।

जिला प्रशासन द्वारा समय पर यदि कार्रवाई नहीं की जाती है तो उस स्थिति में कोरोना महामारी शहर में और विकराल रूप धारण कर सकती है। वर्तमान में कोविड19 महामारी से कई परिवार प्रभावित हो चुके हैं तथा बहुत से व्यक्ति अपनी जान गंवा चुके हैं। इसलिए आम जनता के हित को ध्यान में रखते हुए जिला प्रशासन द्वारा फ्रूट मंडी को तत्काल प्रभाव से नई फ्रूट मंडी में स्थानांतरित किया जाए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular