Fast Samacharभगवान श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव, घर-घर पूजा अर्चना कर मनाएगा ब्राह्मण...

भगवान श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव, घर-घर पूजा अर्चना कर मनाएगा ब्राह्मण समाज / Shivpuri News

पूजा अर्चना व हवन कर कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए सामूहिक प्रार्थना करेगा विप्र समाज 

शिवपुरी/ कोरोना महामारी के इस संकट के दौर में जनसमुदाय के स्वास्थ्य लाभ की मनोकामना को लेकर ब्राह्मण समाज अक्षय तृतीया 14 मई को भगवान श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव घर-घर पूजा अर्चना कर मनाएगा। जनसमुदाय के स्वास्थ्य लाभ एवं कोरोना माहामारी से मुक्ति के लिए घरों से ही सामूहिक प्रार्थना करेगा विप्र समाज।   

अखिल भारतीय ब्र्राह्मण महासभा सनातन के जिलाध्यक्ष पुरूषोत्तम कांत शर्मा, प्रेम शंकर पाराशर व प्रवक्ता राज कुमार सड़ैया ने संयुक्त रूप से वताया कि कोरोना महामारी के कारण अक्षय तृतीया को भगवान श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव पर प्रमुख पूजा तुलसी आश्रम बड़े हनुमान जी पर महामण्डलेश्वर 1008 श्री पुरूषोत्तम दास महाराज द्वारा की जायेगी। सभी विप्र बंधु भगवान श्री परशुराम जी का जन्मोत्सव घर पर ही मनाएं। हवन एवं पूजा अर्चना कर घर के वातावरण को शुद्ध करते हुये सम्पूर्ण विश्व के जन कल्याण की मनोकामना ब्राह्मण समाज द्वारा की जायेगी। ब्राह्मण समाज के विनोद मुदगल, डाॅ. गोविन्द विरथरे एवं हरगोविन्द शर्मा, अरविन्द सरैया ने समाज बंधुओं से अनुरोध किया है कि अक्षय तृतीया के दिन प्रातः 8 बजे भगवान श्री परशुराम जी की पूजा अर्चना घर पर ही करें व हवन कर घर के साथ-साथ वाहरी वातावरण को भी शुद्ध करें व रात्रि में घरों के बाहर दीपक जलाएं। 

 

ब्राह्मण समाज ने विप्र्र बंधुओं से भगवान श्री परशुराम जी के जन्मोत्सव पर जनसमुदाय के स्वास्थ्य लाभ एवं कोरोना महामारी से मुक्ति के लिए घरों से ही सामूहिक प्रार्थना करने की अपील की है। अपील करने वालों में राकेश विरथरे, संतोष शर्मा, राजेन्द्र पाण्डेय, कंवरलाल शर्मा, अरविन्द सरैया, महावीर मुदगल, महेन्द्र चैधरी, डाॅ. अशोक पाराशर, महेन्द्र उपाध्याय, विपिन पचैरी, पवन अवस्थी, घनश्याम शर्मा, राकेश धोवनी, पवन भार्गव, राजू शर्मा, गजेन्द्र समाधिया आदि प्रमुख रूप से शामिल हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular