Fast Samacharएसबीआई शाखा गुरूद्वारा परिसर में बैंककर्मियों के लगा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर /...

एसबीआई शाखा गुरूद्वारा परिसर में बैंककर्मियों के लगा कोरोना वैक्सीनेशन शिविर / Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना संक्रमण की रोकथाम के लिए आवश्यक कोरोना टीकाकरण के तहत शनिवार को स्थानीय गुरूद्वारा स्थित भारतीय स्टेट बैंक की शाखा परिसर में बैंककर्मियों के लिए एक दिवसीय 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर शाखा प्रबंधक आशीष दुबे के निर्देशन में आयोजित हुआ। इस अवसर पर मुख्य चिकित्सा एवं स्वास्थ्य अधिकारी डॉ.ए.एल.शर्मा के मुख्यातिथ्य में लगा जहां स्वास्थ्य विभाग के डॉ.राजेश गुप्ता भी मौजूद रहे।

 

 इस दौरान सर्वप्रथम शाखा प्रबंधक एसबीआई आशीष दुबे व क्षेत्रीय सचिव एसबीआई कर्मचारी संघ के संजय वर्मा के द्वारा सीएमएचओ डा.ए.एल.शर्मा, डॉ.राजेश गुप्ता व स्वास्थ्य विभाग की टीम में शामिल विनोद कांटे, एएनएम  सरिता चौरसिया, निरंजना खत्री व सोनम राजपूत के द्वारा इस टीकाकरण में योगदान देने पर शॉल-श्रीफल भेंट कर सम्मान किया गया। यहां समस्त बैंक अधिकारी-कर्मचारियों को कोरोना से बचाव को लेकर 18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के िलए कोरोना का टीका लगाया गया और कोरोना जैसी वैश्विक बीमारी से बैंककर्मियों के बचाव को लेकर वैक्सीनेशन शिविर आयोजित हुआ। 

 

बताना होगा कि जिला कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह के द्वारा बैंककर्मियों के लिए उनके संस्थान परिसर में ही कोरोना वैक्सीनेशन शिविर आयोजित करने के निर्देश स्वास्थ्य विभाग को दिए गए थे जिसके चलते शनिवार केा एसबीआई शाखा परिसर में यह वैक्सीनेशन शिविर आयोजित हुआ जिसमें उपस्थितजनों ने कोरोना का टीका लगवाकर कोरोना से अपना बचाव किया। कार्यक्रम के अंत में उपस्थितजनों के प्रति आभार प्रदर्शन क्षेत्रीय सचिव एसबीआई कर्मचारी संघ संजय वर्मा के द्वारा व्यक्त किया गया। 

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular