Fast Samacharदेश के प्रसिद्ध कवि स्व. चंचल जी के नाती की कोरोना ने...

देश के प्रसिद्ध कवि स्व. चंचल जी के नाती की कोरोना ने ली जान / Shivpuri News

शिवपुरी। देश के जाने माने कवि और शिवपुरी की साहित्यक पहचान को राष्ट्रीय क्षितिज पर  स्थापित करने वाले स्व. रामकुमार चर्तुवेदी चंचल जी के युवा नाती अपूर्व कल्पना चर्तुवेदी का दिल्ली मेें इलाज के दौरान कोरोना से निधन हो गया। उनके निधन पर शोक की लहर दौड़ गई है। 

 

बताया जाता है कि अपूर्व एक उभरते हुए उद्यमी, बेहतरीन शिक्षक और सबसे अधिक एक नेक और जिंदा दिल इंसान थे। वह खुद संक्रमित होने के बावजूद भी अपने आसपास के जरूरतमंद लोगों के लिए बैडस, ऑक्सीजन एवं अन्य सहायता के लिए प्रयासरत रहे। लेकिन काल की कू्ररता ने शिवपुरी के इस होनहार युवक को हमसे छीन लिया है। 



अपूर्व की स्मृति में उनके भाई निपूण ने मंगलम को सेवा कार्य हेतु दिए 25 हजार 


 

अपनी मौसी के पुत्र अपूर्व की स्मृति में सुप्रीम कोर्ट के युवा अभिभाषक निपुण कामनी सक्सैना ने समाजसेवी संस्था मंगलम को 25 हजार रूपए की राशि सेवा कार्य  हेतु भेंट की है। मंगलम कोविड महामारी के दौरान शहर में अपने सेवा प्रकल्प के जरिए अनेक सेवा कार्य संचालित कर रही है। इसके पहले भी निपुण सक्सैना मंगलम को अपने नाना स्व. रामकुमार चर्तुवेदी चंचल जी की पुण्यतिथि पर 25 हजार रूपए की सहायता राशि दे चुके हैं। मंगलम संस्था ने उनके सेवा कार्य के लिए उनके प्रति हार्दिक आभार व्यक्त किया है तथा उनके भाई अपूर्व के निधन पर गहरी शोक संवेदना व्यक्त की है। 

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular