Fast Samacharपोहरी में आरएसएस प्रचारक पचौरी पी रहे थे साथियों के साथ स्मैक,...

पोहरी में आरएसएस प्रचारक पचौरी पी रहे थे साथियों के साथ स्मैक, पुलिस ने धरा / Shivpuri News

शिवपुरी। पोहरी थाना पुलिस ने तीन लोगों को स्मैक पीते हुए गिरफ्तार किया है। पकड़े गए लोगों में एक आरएसएस का प्रचारक है। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपितों को न्यायालय में पेश किया जहां से उन्हें जेल भेज दिया गया है।

जानकारी के अनुसार राजेश पचौरी, महावीर त्यागी एवं पूरन यादव को पोहरी के महाविद्यालय प्रांगण में स्मैक का नशा करने की सूचना  पोहरी थाना क्षेत्र पुलिस कर्मियों को मुखबिर द्वारा दी गई जिस पर से अति अल्प मात्रा मैं स्मैक व धूम्रपान में उपयोग किए गये 100 व 10 रूपये के अधजले हुए नोट जप्त किए गये है। 

अबैध मादक पदार्थ के विरुद्ध 04 मार्च को बस स्टेंड, पोहरी से एक व्यक्ति को व 5 मार्च को ग्राम परिच्छा से दो व्यक्तियों को अबैध मादक पदार्थ का सेवन करते पाए जाने पर कुल तीन प्रकरण पंजीबद्ध किए गये है। इस संपूर्ण कार्रवाई में थाना प्रभारी पोहरी तिमेश कुमार छारी, उनि. योगेन्द्र सिंह सेंगर, आर.257 मुकेश व आर.1048 कुलदीप शर्मा की सराहनीय भूमिका रही है। वही इस मामले में आरोपी बनाए गए राजेश पचौरी को आरएसएस संगठन का पदाधिकारी बताया जा रहा हैं,वही राजेश पचौरी पोहरी में लगभग 15 साल पहले आरएसएस सगठन का काम देखते है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular