Fast Samacharआत्महत्या का असली सच: प्रेमिका के परिजनों की मारपीट के बाद युवक...

आत्महत्या का असली सच: प्रेमिका के परिजनों की मारपीट के बाद युवक ने लगाई फांसी / Shivpuri News

शिवपुरी। करैरा थाना क्षेत्र के तहत सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में बीते हफ्ते एक युवक ने फांसी लगाकर अपने जान दे दी थी। अब मामले में एक नया मोड़ आया है। यहां युवक ने मौत से पहले एक वीडियो बनाया जो सोशल साइट पर वायरल हुआ। वीडियो में युवक आत्महत्या करने के कारण के साथ उन लोगों के नाम भी ले रहा है जिन्होंने उसे ऐसा कदम उठाने पर मजबूर किया। वायरल वीडियो में युवक ने बताया कि वह अपनी प्रेमिका के बुलाने पर गया था जहां उसके परिजनों ने मारपीट की जिस कारण वह फांसी लगा रहा है। 

मिली जानकारी के अनुसार बीते हफ्ते खनियाधाना ग्राम के बुकर्रा का रहने वाला टिंकू पाल से कल सिरसौद चौराहे के पास एक्सीडेंट हो गया था। 108 के साथ शनिवार की शाम करैरा स्वास्थ्य सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर इलाज कराने आया था जिसके साथ एक्सीडेंट हुआ था वह भी इलाज कराने सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर आए थे। सुबह 5:30 बजे के लगभग एनआरसी की सपोर्टिंग स्टाफ अल्लाह अहिरवार जब बाहर पानी भरने आई तो देखा कि पेड़ पर एक युवक फांसी के फंदे पर लटका हुआ है। उस समय पुलिस ने मामले में मर्ग कायम किया था। घटना के बाद युवक का एक वीडियो सोशल साइड पर वायरल हुआ जो उसने मोबाइल से बनाया था।

वीडियो में युवक ने कहा कि मेरे साथ जो भी हुआ है उसमें मुझे चार लोगों ने मारा है उसमें एक का नाम है जगदीश एक का गणेश, दिनेश वैसी का था। मुझे प्रेमिका ने मिलने बुलाया था। मैं रामलीला देखने गया था। इन लोगों ने मारपीट की और रानी ने मुझे मरवाया है। हफ्पू और दिनेश एक और का नाम मैं जानता नहीं हूं। मेरी मौत के जिम्मेदार यही लोग है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular