Fast Samacharजन अभियान परिषद के वॉलंटियर को कलेक्टर और एसपी ने की किट...

जन अभियान परिषद के वॉलंटियर को कलेक्टर और एसपी ने की किट वितरित / Shivpuri News

शिवपुरी। जन अभियान परिषद के तत्वाधान में जिले भर में संचालित ‘‘मैं भी कोरोना वॉलंटियर’’ अभियान के अन्तर्गत निस्वार्थ भाव से सेवा कार्य में जुटे हुए जिले के समस्त विकासखण्ड के चयनित वॉलंटियर को किट वितरित की गई। कोरोना गाइड लाइन का पालन करते हुए पोहरी रोड स्थित जिला पंचायत सभागार में कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह और एसपी राजेश सिंह चंदेल द्वारा वॉलंटियर किट का वितरण किया गया।

इस अवसर पर जन अभियान परिषद के जिला समन्वयक धर्मेन्द्र सिंह सिसौदिया ने जिले में संचालित मैं भी कोरोना वॉलंटियर अभियान की अभी तक की प्रगति और वर्तमान में संचालित गतिविधियों से अवगत कराया। सिसौदिया ने बताया कि अभी तक शिवपुरी जिले में 2690 वॉलंटियर ने अपना ऑनलाइन पंजीयन किया है जिनमें से वर्तमान में 862 वॉलंटियर सक्रिय रूप से सेवा कार्य में जुटे हुए हैं।

जिलाधीश अक्षय कुमार सिंह ने वॉलंटियर को संबोधित करते हुए कहा कि आप लोगों ने जो त्याग और समर्पण के साथ मेहनत की है उसके परिणामस्वरूप जिले की पॉजिटिविटी रेट निरंतर घट रही है। अब हम जिले में अनलॉक की ओर बढ़ रहे हैं ऐसे में वॉलंटियर की जिम्मेदारी और भी ज्यादा बढ़ रही है इसलिए आप निरंतर सेवा देते रहें। अभी प्रशासन को आपकी सेवाओं की बहुत जरूरत है।

एसपी राजेश चंदेल ने अपने उद्बोधन में कहा कि वॉलंटियर के सहयोग से प्रशासन को कोरोना कर्फ्यू को सफल बनाने में बहुत मदद मिली है आपका सेवा भाव वंदनीय है। अंत में प्रतीकस्वरूप शिवपुरी विकासखण्ड की वॉलंटियर ऋचा नामदेव और बदरवास विकासखण्ड के वॉलंटियर आशीष शर्मा को किट प्रदान की गई। कार्यक्रम का संचालन महेश सिंह परिहार विकासखण्ड समन्वयक नरवर ने किया।
कार्यक्रम में जिले के समस्त विकास खण्ड समन्वयक राम कुमार तिवारी कोलारस, रेखा श्रीवास्तव बदरवास, अभिलाषा शर्मा पिछोर, राधा शर्मा पोहरी, शिशुपाल सिंह जादौन शिवपुरी, देवीशंकर शर्मा खनियाधाना, उपेन्द्र दुबे करैरा उपस्थित रहे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular