Fast Samacharकोरोना का कहर, एक ही परिवार के कई सदस्य समा गई मौत...

कोरोना का कहर, एक ही परिवार के कई सदस्य समा गई मौत के मुंह में / Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना की दूसरी लहर लोगों के लिए आफत बनकर आई। दूसरी लहर में कई हसते-खेलते परिवार उजड़ गई यहां तक की एक ही परिवार के कई सदस्यों को इस कोरोना जैसी भयंकर बीमारी ने निगल दिया। हाल यह है कि शमशाम में शव जलाने के लिए जगह कम पड़ रही है। मंगलवार को भी 10 लोगों की कोरोना से मौत हो गई। चंद्रा कॉलोनी निवासी खेल शिक्षक अशोक चौधरी के युवा पुत्र की असमय हुई मौत के तौर पर सामने आई। हैंडबॉल के राष्ट्रीय स्तर के खिलाड़ी 30 वर्षीय सूरज सिंह चौधरी ने कोरोना संक्रमण के कारण उपचार के दौरान शिवपुरी मेडिकल कॉलेज में सोमवार की रात दम तोड़ दिया। अभी डेढ़ वर्ष पूर्व विवाह के बंधन में बंधे सूरज चौधरी उर्फ आशु के 6 माह की एक बेटी भी है।

आज जिन लोगों ने पिछले 24 घंटे के भीतर दम तोड़ा उनमें फॉरेस्ट कर्मचारी के पिता गणेश रामपाल निवासी शिवपुरी का जिला अस्पताल में निधन हो गया। शिक्षक जयप्रकाश यादव उम्र 58 वर्ष निवासी नरेंद्र नगर का निधन हो गया। दो दिन पहले उनकी पत्नी का भी कोरोना से निधन हो गया था। पूर्व बीआरसीसी तथा माध्यमिक विद्यालय मुढैऱी में अध्यापक के पद पर कार्यरत करण सिंह शाक्य की धर्मपत्नी बैजंती शाक्य 59, हेमंत जैन उर्फ जीतू करेरा, टीला निवासी विजय तिवारी पुत्र लक्ष्‌मी नारायण तिवारी उम्र 32 वर्ष, कैलाश नारायण श्रीवास्तव पुत्र शिव कुमार श्रीवास्तव उम्र 85 वर्ष निवासी शिव कॉलोनी, रामजी लाल वर्मा पुत्र हरविलास वर्मा की मौत हो गई। रामजी लाल वर्मा की मौत होम आइसोलेशन में हुई है। पिछले 20 दिन से जिला चिकित्सालय शिवपुरी में भर्ती पुरानी शिवपुरी भैरव बाबा मंदिर क्षेत्र निवासी सुशीला यादव उम्र 56 वर्ष ने भी दम तोड़ दिया। जिला अस्पताल में दो अन्य लोगों की भी मौत हो गई है।

करैरा में चाचा के बाद भतीजे की भी 11 दिन बाद कोरोना से गई जान

शिवपुरी के करैरा नगर में कोरोना महामारी से पिछले 15 से 20 दिनों में दो दर्जन लोगों की जान जा चुकी है। करैरा व्यवसाई नरेंद्र कुमार जैन की 1 मई को कोरोना महामारी से निधन हो गया था । 11 दिन के बाद उनके भतीजे हेमंत पुत्र स्वर्गीय धर्मेंद्र जैन स्टाम्प वेंडर का निधन हो गया। जिनकी शादी तीन साल पहले 26 अप्रैल को हुई थी। जो डेढ़ साल की मासूम बच्ची छोड़ कर दुनिया से अलविदा कह गए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular