Fast Samacharकोरोन काल में वैक्सीनेशन शिविर के लिए संस्थान प्रदाय करना सेवा का...

कोरोन काल में वैक्सीनेशन शिविर के लिए संस्थान प्रदाय करना सेवा का अनूठा उदाहरण : एसपी राजेश सिंह चंदेल / Shivpuri News

 

वात्सल्य समूह द्वारा होटल पीएस में लगाया 18 से 44 वर्ष के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर
शिवपुरी। वर्तमान समय में हर कोई पीडि़त मानवता की सेवा किसी ना किसी रूप में करना चाहता है और इन हालातों में होटल पीएस को अपना संस्थान ही कोरोना वैक्सीनेशन के लिए देना मानव सेवा करने का सबसे अनूठा उदाहरण है जिससे अन्य लोग प्रेरणा लेकर इस कार्य में ना केवल सहभागी बनें बल्कि स्वयं जागरूक होकर अन्य लोगों को भी वैक्सीनेशन के लिए प्रेरित करें, सेवाभावी इंजी.पवन जैन के द्वारा इस कोरोना काल में अपने संस्थान परिसर के पीछे ही 100 बिस्तरीय कोविड केयर सेंटर के रूप में प्रदाय करना यह भी मानव सेवा का अनुपम कार्य है ऐसे में वात्सल्य समूह और पीएस परिवार बधाई का पात्र है कि वह कोरोना वैक्सीनेशन में अग्रणीय रूप से आगे आकर कार्य कर रहा है। उक्त उद्गार व्यक्त किए पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल ने जो स्थानीय होटल पीएस में वात्सल्य समूह द्वारा आयेाजित ृ18 से 44 वर्ष आयु वर्ग के लिए कोरोना वैक्सीनेशन शिविर के शुभारंभ अवसर पर मुख्य अतिथि की आसंदी से अपना संबोधन दे रहे थे। इस दौरान माल्यार्पण कर एसपी श्री चंदेल का स्वागत होटल पीएस संचालक इंजी.पवन जैन के द्वारा किया गया।

इस दौरान यहां वात्सल्य समूह शिवपुरी द्वारा जिला स्वास्थ्य समिति के तत्वाधान में 18-44 वर्ष के लिए यह वैक्सीन कैंप का आयोजन वात्सल्य समूह शिवपुरी के संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन के सहयोग से आयोजित किया गया। वात्सल्य समूह शिवपुरी के अध्यक्ष दिनेश जैन व महासचिव संजीव जैन ने बताया कि शनिवार को 18-44 वर्ष वैक्सीन कैंप में मुख्य रुप से शिवपुरी पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, वात्सल्य समूह शिवपुरी के संस्थापक अध्यक्ष इंजी.पवन जैन उपस्थित थे। इस अवसर पर मौजूद पुलिस अधीक्षक राजेश चंदेल द्वारा वात्सल्य समूह की भूरि-भूरि प्रशंसा की गई।

वहीं दूसरी ओर इस वैक्सीन कैंप में स्वास्थ्य विभाग से एएनएम रचना पाल, नीलम जैन का सम्मान पुलिस अधीक्षक राजेश सिंह चंदेल, वात्सल्य समूह शिवपुरी के संस्थापक अध्यक्ष पवन जैन, अध्यक्ष दिनेश जैन, महासचिव संजीव जैन, पूर्व अध्यक्ष डाक्टर दिलीप जैन द्वारा किया गया। वैक्सीन कैंप वात्सल्य समूह शिवपुरी के कोषाध्यक्ष संजय जैन, चन्द्रकुमार जैन, सी.पी.जैन, संजय जैन शिवा, मुकुल जैन, राजेन्द्र जैन, रवि जैन, गौरव जैन आदि ने शिविर में मौजूद रहकर इस वैक्सीन कैंप में सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम के अंत में आभार प्रदर्शन महासचिव संजीव जैन द्वारा व्यक्त किया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular