Fast Samacharलूट का खुलासा : जेल में हुई दोस्ती, बाहर आकर दे दिया...

लूट का खुलासा : जेल में हुई दोस्ती, बाहर आकर दे दिया लूट की वारदात को अंजाम, पुलिस ने किया गिरफ्तार / Shivpuri News

शिवपुरी। छर्च थाना क्षेत्र के तहत आने वो ग्राम गल्थुनी में हुई लूट का खुलासा पुलिस ने कर दिया है। मामले में पुलिस ने आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

मिली जानकारी के अनुसार छर्च थाना क्षेत्र के ग्राम गल्थुनी में रहने वाले डॉ. जगदीश गुप्ता को शिवपुरी जाते समय अचानक अटैक आ गया। जिन्हें इलाज के लिए ग्वालियर ले जाया गया यहां उनका इलाज चल रहा था। परिवार में डॉक्टर गुप्ता के अलावा उनकी पत्नी थी जो ग्वालियर चली गई। मकान की सुरक्षा के लिए फेरनपाल को छोड़ दिया। 11 दिसंबर को रात जब फेरनपाल घर में सो रहा था तभी अज्ञात बदमाश घर में ताला तोड़कर घुस आया और फेरनपाल के हाथ लुंगी से बांधकर रजाई से मुंह दबा दिया और धमकी दी कि अगर चिल्लाया तो उसे मार देंगे। चोरों ने घर में रखे चांदी के जेवर, दो कैनों में भरा हुआ देशी घी लूटकर ले गए। रात 2 बजे फेरनपाल पड़ोस में महेश शर्मा के यहां गया और उनको जगाया। मामले की जानकारी पड़ोसियों ने पुलिस को व डॉक्टर जगदीश गुप्ता की पत्नी को दी। मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर विवेचना शुरू की।

एसपी राजेशसिंह चंदेल द्वारा एसडीओपी पोहरी निरंजन राजपूत को निर्देश देकर वारदात का खुलासा करने के लिए कहा। एसडीओपी राजपूत ने छर्च थाना प्रभारी राजेंद्र शर्मा एवं उनके स्टाप को व थाना प्रभारी गोवर्धन अरविंद चौहान को निर्देशित किया व बताया कि पूर्व में जो भी रिकार्डशुदा लोग है उनसे पूछताछ की जाए, उनकी मोबाइल नंबर प्राप्त करें व सायबर की मदद लं। राजपूत के निर्देशन में ग्राम गल्थुनी में दो संदिग्ध व्यक्तियों के मोबाइल नंबर प्राप्त कर उसके आधार पर आगे की जांच की गई। जांच में पाया कि विधानसभा उपचुनाव के पहले छर्च पुलिस ने गल्थुनी के एक व्यक्ति को उपजेल पोहरी भेजा था, गल्थुनी का वह व्यक्ति पोहरी जेल में एक अन्य वयक्ति के संपर्क में आया और दोनों की दोस्ती हो गई। चुनाव के बाद दोनों जेल से छूटे और दोनों ने दो अन्य साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अंजाम दिया। पुलिस ने गल्थुनी एवं एक अन्य बदमाश को गिरफ!तार कर उसके कब्जे से लूटे गए जेवर व मोबाइल फोन बरामद किए है। अन्य दो बदमाश अभी फरार है। उनमें से एक बदमाश पोहरी व एक बैराड़ क्षेत्र का रहने वाला है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular