Fast Samacharहोली के त्यौहार पर अपना घर आश्रम में लायन्स व लायनेस क्लब...

होली के त्यौहार पर अपना घर आश्रम में लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ ने की सेवा कराया भोजन और गैस चूल्हा भेंट कर किया सेवा कार्य / Shivpuri News

शिवपुरी- मानव सेवा के लिए तत्पर रहकर कार्य करने वाली समाजसेवी संस्था लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ के द्वारा वह प्रभुजी जो अपनों से कहीं बिछड़ गए है और होली के त्यौहार पर कोरोना गाईड लाईन का पालन करते हुए उन्हें होली के त्यौहार पर मुंह मीठा व भोजन कराने का अनुकरणी कार्य किया और सभी प्रभुजियों के बीच होली का त्यौहार सादगी के साथ मनाया। 

 

इस दौरान लायन्स क्लब शिवपुरी साउथ के अध्यक्ष राकेश जैन प्रेम स्वीट्स, सचिव सौरभ सांखला, कोषाध्यक्ष कृष्णमोहन अग्रवाल सहित लायनेस क्लब साउथ की अध्यक्षा श्रीमती सीमा गोयल, लायनेस सचिव श्रीमती प्रियंका भार्गव व कोषाध्यक्ष श्रीमती आनंदिता गांधी के द्वारा यह अनुकरणीय कार्य किया गया। जिसमें संस्था की ओर से अपना घर आश्रम पहुंचकर सर्वप्रथम प्रभुजियों को होली के त्यौहार की शुभकामनाऐं दी गई और होली का त्यौहार क्यों और कैसे मनाया जाता है इसे लेकर प्रभुजियों को बताया गया। 

 

इस अवसर पर लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ की ओर से अपना घर आश्रम पर पहुंचकर प्रभुजियों को जहां भोजन, नमकीन, मिष्ठान के साथ प्रभुसेवा कर सादगी के साथ होली का पर्व मनाया गया तो वहीं लायंस एवं लॉयनेस क्लब परिवार के द्वारा होली के पावन अवसर पर सेवा कार्य करते हुए गैस चूल्हा अपना घर आश्रम को संस्था की ओर से भेंट कर सेवा कार्य भी किया गया।

 

 इस दौरान इस सेवा कार्य में लॉयनेस एरिया ऑफिसर रुचि जैन एवं संगीत जैन मौजूद रही जिन्होंने इस प्रभु सेवा कार्य में सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम के दौरान अपना घर आश्रम को गैस चूल्हा भेंट करने पर अपना घर आश्रम संस्था की ओर से लायन्स व लायनेस क्लब शिवपुरी साउथ का आभार भी प्रकट किया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular