Fast Samacharकोविड से शिक्षक संजीव श्रीवास्तव का निधन, शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि /...

कोविड से शिक्षक संजीव श्रीवास्तव का निधन, शिक्षकों ने दी श्रद्धांजलि / Shivpuri News

शिवपुरी। दूरस्थ ग्रामीण अंचलो में शासन के निर्देशों के तहत कोरोनाकाल में भी एक कोरोना वॉरियर्स के रूप में अपने कार्य के प्रति गंभीर और संवेदनशील रहने वाले शास.माध्यमिक विद्यालय ग्राम रातिकिरार के शिक्षक संजीव श्रीवास्तव निवासी पुरानी शिवपुरी उम्र 47 वर्ष भी कोविड की इस वैश्विक महामारी का शिकार हो गए और असमय उनका निधन मेडीकल कॉलेज शिवपुरी के प्रांगण में गत दिवस बुधवार को हुआ। 

 

स्व.संजीव श्रीवास्तव शास.माध्यमिक विद्यालय ग्राम रातिकिरार के एक होनहार और समय के पाबंद शिक्षक के रूप में जाने जाते थे कोरोना काल के समय में भी यह नियमित रूप से शिवपुरी जिला मुख्यालय से आकर अपनी ड्यूटी देते और कक्षा 6,7 व 8 के अध्यापन कार्य पूर्ण होने के बाद भी अपने घर जाते थे। ग्राम रातिकिरार के शास.माध्यमिक विद्यालय के शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष अतर सिंह रावत व प्रभारी प्रधानाध्यापक धर्मेन्द्र सिंह बताते है कि कोरोना जैसे काल के बाबजूद भी जिला शिक्षा अधिकारी के निर्देश हो अथवा विद्यालय में अध्यापन कार्य की स्व.संजीव श्रीवास्तव सदैव अपना कार्य पूर्ण ईमानदारी से करते थे समय पर स्कूल आकर बच्चों का अध्यापन कार्य खत्म करने के बाद भी वह विद्यालय परिसर की अन्य व्यवस्थाओं में भ सहयेाग प्रदान करते, ऐसे कुशल शिक्षक स्व.संजीव श्रीवास्तव का हम सब के बीच से यूं जाना शिक्षक समुदाय के लिए हमेशा स्मरणीय रहेगा। 

 

इस दौरान ग्राम रातिकिरार के समस्त शिक्षक स्टाफ सहित शाला प्रबंधन समिति अध्यक्ष अतर सिंह रावत, पदेन सचिव धर्मेन्द्र सिंह के द्वारा दो मिनिट का मौन धारण कर स्व.संजीव श्रीवास्तव को शोक संंवेदनाऐं व्यक्त की गई।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular