Fast Samacharइंदरगढ़ में लूट करने आए बदमाश, ग्रामीणाें ने घेरा, एक को...

इंदरगढ़ में लूट करने आए बदमाश, ग्रामीणाें ने घेरा, एक को पकड़ा, तीन भागे / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के ग्राम इंदरगढ़ क्षेत्र में लूट की घटना को अंजाम देने वाले बदमाशाें की ग्रामीणों से भिड़त हो गई। इस भिड़त में ग्रामीणों ने एक बदमाश को पकड़ लिया जबकि तीन बदमाश भाग गए। मामले की सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और पकड़े गए बदमाश को ग्रामीणों ने पुलिस के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक शिवपुरी तहसील के इंदरगढ़ गांव में बुधवार-गुरुवार की रात चार बदमाश डकैती डालने के लिए भगवान सिंह धाकड़ के घर में घुस गए और उन पर बंदूक तान दी। इसी बीच बदमाशों के गांव में आने की भनक ग्रामीणों को लग गई। गांव वाले इकट्ठे होकर बदमाशों को पकड़ने पहुंचे। ग्रामीणाें काे एकजुट देखकर बदमाश बिना वारदात को अंजाम दिए अपनी जान बचाकर भागने लगे। भागने के लिए एक बदमाश सुल्तान (40) पुत्र राधे मोगिया निवासी धौलागढ़ ने छत से छलांग लगा दी लेकिन जमीन पर पैर के बल गिरने से उसके पंजे के ऊपरी हिस्से की हड्डी टूट गई जिससे वह भाग नहीं सका। इसके बाद ग्रामीण आ गए और उसे मौके पर ही पकड़ लिया।

पुलिस को सूचना देकर बुलाया। घटना की सूचना मिलने पर सुभाषपुरा थाना पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों ने पकड़े गए बदमाश काे पुलिस के हवाले कर दिया। पुलिस इलाज कराने सामुदायिक अस्पताल सतनवाड़ा लेकर पहुंची। यहां पता चला कि बदमाश का पैर टूट गया है। बाद में प्लास्टर बांधकर उसे जिला अस्पताल रैफर कर दिया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular