Fast Samacharपत्रकार की छवि धूमिल करने तथाकथित पत्रकार मुदगल ने सोशल साइड पर...

पत्रकार की छवि धूमिल करने तथाकथित पत्रकार मुदगल ने सोशल साइड पर डाली आपत्तिजनक पोस्ट, एसपी से की शिकायत / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर के जाने-माने पत्रकार अजयराज सक्सैना की छवि को धूमिल करने अपने आप को पत्रकार कहने वाले एक युवक ने सोशल साइड पर आपत्तिजनक पोस्ट डाली है। मामले को लेकर अजयराज सक्सैना ने एसपी को शिकायत कर कार्रवाई की मांग की है। 
एसपी से की शिकायत में पत्रकार अजयराज सक्सैना ने बताया कि अपने आप को पत्रकार कहने वाले ललित मुदगल द्वारा सोशल साइड पर एक पोस्ट डाली है जिसमें प्रार्थी का नाम अंकित है। यह पोस्ट छवि को धूमिल करने वाली है। अजयराज ने शिकायत के दौरान बताया कि इस पोस्ट से उसे मानसिक व सामाजिक आघात पहुंचा है। यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी तथाकथित पत्रकार ललित मुदगल द्वारा सोशल साइड पर आपत्तिजनक पोस्ट मेरे खिलाफ डाली है। 
बीते रोज जो पोस्ट डाली गई थी उसमें 2014 का फोटो है जो कि फिजीकल पर रहने वाले मित्र नीरज श्रीवास्तव के घर का है जिसकी पूर्व में शिकायत होकर जांच हो चुकी है जिसमें कुछ भी आपत्तिजनक नहीं पाया गया है लेकिन इसके बाद भी गलत तरीके से प्राथई की छवि को धूमिल करने के लिए इस प्रकार की पोस्ट डाली जा रही है। आवेनकर्ता ने उक्त व्यक्ति से अपनी जान को खतरा होना भी बताया है। अजयराज ने बताया कि और भी ऐसे लोग जो मेरी छवि को धूमिल कर रहे हैं उन सभी की शिकायत मेरे द्वारा की जाएगी
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular