Shivpuriपर्यटन को बढ़ावा देने युवाओं ने बनाई माता बलारी पर शॉर्ट फिल्म...

पर्यटन को बढ़ावा देने युवाओं ने बनाई माता बलारी पर शॉर्ट फिल्म व भजन / Shivpuri News

शिवपुरी। पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए शासन व प्रशासन द्वारा लगातार प्रयास किए जा रहे हैं। कई बड़े प्रोजेक्ट भी इस समय संचालित है। वहीं पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए भी शहर के युवा पीछे नहीं है। वह कोई न कोई एक्टिविटी कर शहर के पर्यटक स्थलों व प्राचीन धरोहरों को लोगों के बीच लेकर आ रहे हैं। ऐसा ही काम किया है शहर के युवा कलाकार अतुल गौड़ ने जिन्होंने अति प्राचीन माता बलारी के मंदिर पर शॉर्ट फिल्म व भजन बनाया।

एक स्थानीय होटल में इस शॉर्ट फिल्म का प्रमोशन किया गया जिसमें सभी कलाकार मौजूद थे। अतुल गौड़ ने बताया कि पर्यटन को लेकर उन्हें शुरू से ही लगाव रहा है और हमारा शिवपुरी धार्मिक क्षेत्र है एवं यहां कई अति प्राचीन मंदिर है एवं उनकी महिमा भी अपार है। इसी को ध्यान में रखते हुए उन्होंने माता बलारी पर शॉर्ट फिल्म बनाई और संगीत के माध्यम से मंदिर का पूरा इतिहास बताया गया है। इस फिल्म में स्थानीय कलाकारों ने भी काम किया जिसमें शालू गोस्वामी, हर्षिता गौड़, निशि भार्गव, गोपाल गौड, प्रतिभा गौड, मधु गौड, अंबुज गौड, गोपाल किरन, एडिटिंग मानव गौड, शामिल हैं।

इस फिल्म के गीत और स्क्रिप्ट अतुल गौड़ ने लिखी हैं गीत को आवाज ममता गौड और जसजीतसिंह ने दी है। जोगेश शाक्य ने इस फिल्म के लिए संगीत दिया है। नेटकुक फिल्म ने और फिल्म में सहयोग है। निर्देशन अतुल गौड व सहयोग राजसेन ने किया। इस गाने को आप https://youtu.be/mj0WD-ZAUqQ पर क्लीक कर देख सकते हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular