Shivpuriभाजपा के प्रशिक्षण वर्ग का समापन, वरिष्ठ नेताओं ने 15 सत्रो में...

भाजपा के प्रशिक्षण वर्ग का समापन, वरिष्ठ नेताओं ने 15 सत्रो में दिया प्रशिक्षण / Shivpuri News

शिवपुरी। भाजपा के तीन दिवसीय आवासीय प्रशिक्षण वर्ग का समापन आज हो गया। इस अवसर पर प्रदेश उपाध्यक्ष पूर्व विधायक जीतू जिराती,प्रदेश महामंत्री रणवीर सिंह रावत ,पूर्व विधायक उमेश शुक्ला सहित अन्य वरिष्ठ नेताओं ने मार्गदर्शन प्रदान किया।

पूर्व विधायक जीतू जिराती ने राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर कहा कि भारत को आज एक सशक्त राष्ट्र के रूप में देखती है क्योंकि मोदी सरकार के आने के बाद राष्ट्रीय सुरक्षा को लेकर मानक बदल दिए गए है।आतंकवाद और कश्मीर पर हमारी नीतियों से दुनियां को समझ आ गया है कि अब भारत कोई कमजोर मुल्क नही है।

पार्टी की बूथ योजना पर पूर्व विधायक उमेश शुक्ला ने विस्तार से जानकारी दी।
वरिष्ठ नेता केशव सिंह भदौरिया ने वैश्विक परिदृश्य में भारत की बदलती भूमिका को लेकर महत्वपूर्ण घटनाक्रम की जानकारी दी।उन्होंने बताया की आज भारत और मोदी वैश्विक व्यवस्था का अनिवार्य हिस्सा है। आई टी विशेषज्ञ अभिनंदन त्यागी ने कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया के परिचालन के बारे में बारीकियों से परिचित कराया।श्री त्यागी ने सोशल मीडिया के प्रयोग में बरती जाने वाली सावधानियों की आवश्यकता पर जोर दिया।

शिविर के समापन पर भाजपा अध्यक्ष राजू बाथम ने तीन दिन के सत्र की विविध आयामों का व्रत प्रस्तुत किया। इस अवसर पर बेहतर प्रबंधन के लिए सहयोगी कार्यकर्ताओं के रूप में हरिओम नरवरिया, मंजुला जैन,सीमा शिवहरे,मुकेश चौहान,गिर्राज शर्मा,सतीश भार्गव ,पंकज शर्मा,मुनेंद्र शेजवार,गणेश धाकड़,भरत धाकड़,मुकेश जैन,कपिल भार्गव,प्रतीक शर्मा,का मंचासीन अतिथियों ने सम्मानित कर स्वागत किया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular