Shivpuriकभी मुसाफिर तो कभी राहगीर बनकर करते थे हाइवे पर लूट, पुलिस...

कभी मुसाफिर तो कभी राहगीर बनकर करते थे हाइवे पर लूट, पुलिस ने एक को धरा / Shivpuri News

शिवपुरी। कोलारस थाना क्षेत्र में हाइवे पर कभी मुसाफिर तो कभी राहगीर बनकर लूट करने वाले चार बदमाशाें में से पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। लूटेरों ने पहली वारदात एक लोडिंग वाहन चालक के साथ की। वाहन चालक सिकरकंद भरकर ग्वालियर की तरफ जा रहा था।

चारों ने वाहन रुकवाकर ड्राइवर से शिवपुरी जाने की बात कही और 120 रुपए किराया तय कर गाड़ी में सवार हो गए। वाहन कुछ किमी की दूरी तय कर सेसई के पास पहुंचा। तभी बदमाशों ने गाड़ी की चाबी निकाल ली और ड्राइवर की मारपीट कर उसका एंड्रॉयड मोबाइल व 3 हजार रुपए छीन लिए।

लूट की वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाशों ने वाहन ड्राइवर को डरा-धमकाकर वहां से भगा दिया। इसके बाद रात करीब तीन बजे राहगीर बनकर अहमदाबाद गुजरात से मजदूरी कर लौट रहे दो मजदूर रंजीत लोधी और बंटी लोधी से दो मोबाइल व 1200 रुपए नगद लूट लिए। मामले को लेकर सब्जी के वाहन ड्रायन ने डायल 100 को सूचना दी। जिस पर पुलिस एक्टिव हुई। इसी दौरान उन्हें मजदूरों के साथ हुई लूट की भी जानकारी मिली। तभी गांधी पेट्रोल पंप के पास सेसई जाने वाले कच्चे रास्ते पर डायल 100 को चार संदिग्ध व्यक्ति दिखाई दिए। जब पुलिस उन लोगों की तरफ गई तो वह पुलिस को देखकर भागने लगे। तीन बदमाश तो भाग गए, जबकि एक को पुलिस ने दबोच लिया। बदमाश बदरवास क्षेत्र के बताए जा रहे हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular