Shivpuriकलेक्टर और एसपी पहुंचे करैरा, दुकानदारों को दी समझाइश / Shivpuri News

कलेक्टर और एसपी पहुंचे करैरा, दुकानदारों को दी समझाइश / Shivpuri News

शिवपुरी। कोरोना के नए वेरिएंट के खतरे को लेकर फिर से सचेत होने की आवश्यकता है। कोविड-19 की दूसरी लहर में जो स्थिति निर्मित हुई, ऐसी स्थिति ना हो इसके लिए सावधानी रखना आवश्यक है।

शुक्रवार को कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह, एसपी राजेश सिंह चंदेल करैरा भ्रमण के लिए पहुंचे, वहां बाजार में रोको-टोको अभियान चलाया। दुकानदारों और ग्राहकों को भी मास्क लगाने के लिए कहा। इसके अलावा सभी को वैक्सीन के दोनों डोज़ लगवाने के लिए समझाइश दी। उन्होंने दुकानदारों से कहा कि सभी जागरूक रहे और सावधानी बरतें अन्यथा अगले सप्ताह से चालानी कार्रवाई की जाएगी। इसके साथ ही बाजार में खरीददारी कर रहे लोगों को भी जब बिना मास्क देखा तो उन्हें रोककर समझाया। ऑटो चालकों को समझाइश दी और साथ ही मास्क का वितरण किया। अधिकारियों और कर्मचारियों को भी निर्देश दिये।

ऑटो में बैठकर निकले, दी समझाईश

कलेक्टर और एसपी करैरा के बाजार में ऑटो में बैठकर निकले। उन्होंने माइक से अनाउंसमेंट किया। लोगों को कोविड से बचाव के लिए जागरूक किया।

हर घर दस्तक देकर चलाया अभियान

जन जागरूकता के लिए हर घर दस्तक अभियान चलाया। उन्होंने कॉलोनी में जाकर लोगों से संपर्क किया और कहा कि फिर से सभी को सचेत होने की जरूरत है। कोरोना से बचाव के लिए सभी की भूमिका महत्वपूर्ण है तभी हम इस खतरे से बच पाएंगे। सभी वैक्सीन के दोनों डोज़ भी अवश्य लगवायें।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular