Shivpuriअवैध शराब को पकड़ने आबकारी विभाग कर रहा था कशमोकश वो चढ़...

अवैध शराब को पकड़ने आबकारी विभाग कर रहा था कशमोकश वो चढ़ गई पुलिस के हत्थे, बरामद की लाखों की अंग्रेजी शराब / Shivpuri News

 

शिवपुरी। खबर पोहरी थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां पुलिस ने बीती रात लाखों रुपए की अंग्रेजी शराब एक वाहन से जब्त की है। ऐसा बताया जा रहा है कि शराब श्योपुर से लाकर मोहना खपाने ले जाई जा रही थी। पुलिस ने मामले में शराब व वाहन को जब्त कर केस दर्ज कर लिया है। वहीं बता दें कि इस अवैध शराब को पकड़ने के लिए आबकारी विभाग कशमोकश कर रहा था लेकिन आबकारी विभाग शराब को जब्त करता इससे पहले वह पुलिस के हत्थे लग गई।

मिली जानकारी के अनुसार आबकारी विभाग को पाइंट मिल रहा था कि श्योपुर से अवैध शराब की खेप भरकर पोहरी के रास्ते ले जाई जाएगी। मामले को लेकर आबकारी विभाग ने अपने मुखबिर लगा दिए और अवैध शराब की गाड़ी निकलने के लिए इंतजार कर रहा था। रविवार की रात श्योपुर की तरफ से एक वाहन निकला जिसमें अवैध शराब भरी हुई थी। इस शराब को जब्त करने के लिए आबकारी विभाग ने अपनी टीम लगा रखी थी लेकिन टीम के पहुंचने से पहले ही पुलिस की टीम वहां पहुंच गई और शराब की गाड़ी को पकड़कर थाने ले आई। यहां गाड़ी का दरवाजा खुलाया तो उसमें महंगी अंग्रेजी शराब भरी हुई थी जिसकी बाजारू कीमत लगभग 10 लाख रुपए आंकी गई। वहीं पीछे से आबकारी विभाग की टीम भी पहुंच गई। जहां उन्होंने कार्रवाई के लिए अवैध शराब को मांगा लेकिन रात को थाना प्रभारी न होने के कारण बातचीत नहीं हो सकी इतने में थाने में मौजूद पुलिस स्टाफ ने मामले में केस बना दिया। बताया जाता है कि इस अवैध शराब को मोहना में खपाने ले जाया जा रहा था। सूत्रों की मानें तो शराब कारोबारी बल्ली का नाम सामने आ रहा है। यह भी बताया जा रहा है कि अवैध शराब को ले जाने वाले वाहन के आगे एक स्कार्पियो वाहन भी चलता है जो कि शराब को गंतव्य तक पहुंचाने में सहायता करता है लेकिन कार्रवाई होता देख उक्त वाहन मौके से गायब हो गया। अगर पुलिस गहराई से मामले की जांच करें तो कई नाम इस अवैध शराब के कारोबार में जुड़े सामने आ सकते हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular