Shivpuriबाइक चोर को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक की बरामद /...

बाइक चोर को गिरफ्तार कर चोरी की चार बाइक की बरामद / Shivpuri News

शिवपुरी। एसपी राजेश सिंह चंदेल द्वारा संपत्ति संबंधी अपराधों में जल्द से जल्द आरोपियों की गिरफ्तारी के संबंध में दिशा निर्देश दिए हैं। उक्त निर्देश के पालन में एएसपी प्रवीण भूरिया एवं एसडीओपी अजय भार्गव के मार्गदर्शन में थाना कोतवाली द्वारा एक बाइक चोर को गिरफ्तार कर उसके कब्जे से उसके द्वारा चोरी की गई 4 बाइकों को बरामद करने में सफलता प्राप्त की है

थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुनील खेमरिया को मुखबिर द्वारा सूचना प्राप्त हुई कि एक व्यक्ति ग्वालियर नाके के पास चोरी की बाइक बेचने की बात कर रहा है जिस पर से थाना प्रभारी कोतवाली द्वारा वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। अवगत कराने पर से वरिष्ठ अधिकारियों के मार्गदर्शन में टीम बनाकर ग्वालियर नाके रवाना किया, वहां पुलिस को देख कर एक व्यक्ति भागने की कोशिश करने लगा जिसे पकड़ कर पूछताछ की गई तो उसने एक बाइक न्यू ब्लॉक से चोरी करना स्वीकार किया, आरोपी द्वारा बताया गया कि उक्त मोटरसाइकिल उसने ग्वालियर बायपास के समीप छुपा कर रखी है जिसे पुलिस द्वारा बरामद किया गया। आरोपी से हिकमत अमली से पूछताछ करने पर उसके द्वारा तीन और बाइक अलग-अलग स्थानों से चोरी करना बताया जिनको आरोपी की निशानदेही पर गुरुद्वारा चौराहे के समीप बरामद किया गया।

उक्त कार्रवाई में थाना प्रभारी कोतवाली निरीक्षक सुनील खेमरिया, उपनिरीक्षक दीपक पालिया, एएसआई राज बहादुर सिंह, प्र.आर. नरेश यादव, प्र.आर सुरेंद्र सुमन, आर. सलमान, शिवांशु, भूपेंद्र यादव ,अजीत राजावत, साइबर सेल से प्र.आर देवेंद्र सेन, विकास, आर. जलज रावत की सराहनीय भूमिका रही।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular