Shivpuriमनका तालाब पट्टे को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने संभाला मोर्चा /...

मनका तालाब पट्टे को लेकर हुआ विवाद, पुलिस ने संभाला मोर्चा / Shivpuri News

– कृषि विभाग मे अधिकारी ने बंद कमरे मे कराया मतदान, विवाद बढ़ने पर पुलिस ने संभाला मोर्चा

खनियांधााना। खनियांधाना कृषि विभाग के अंर्तगत आने वाले मनका तालाब के कृषि स्थाई समिती के अंर्तगत मनका तालाब का पट्टा हेतु दो पक्षों से आवेदन आने की स्थिती मे निर्वाचन कराना पडा और विवाद बढ़ता देख पुलिस को मोर्चा संभालना पडा।

प्राप्त जानकारी के अनुसार मनका तालाब के पट्टे को लेकर शिरोमणी मत्स्य स्वसहायता समूह एवं जय शिरोमणी मत्स्य स्व सहायता समूह के आवेदन प्राप्त हुए थे। जिसमें कृषि स्थाई समिति मनका के अंर्तगत सात सदस्यों को अपने मत का प्रयोग कर किसी भी एक समूह के पक्ष में मतदान कराना था। दोनोंं पक्षों में विवाद इस लिए बढ गया क्योंकि एक पक्ष भाजपा समर्थित और दूसरा कांग्रेस समर्थित था मतदान में सदस्यों को पहले से ही मैनेज करके अगवा कर लिया गया था जिसमें एन मतदान के ही वक्त समूहों के कर्ताधर्ताओं के द्वारा छोडा गया और वरिष्ठ कृषि विस्तारक अधिकारी एसएस जाटव ने बंद कमरे सभी सदस्यों को बैठाकर मतदान संपन्न कराया और आगे प्रक्रिया के लिए जनपद पंचायत खनियांधाना को फाईल प्रेषित कर दी गई हैं ।

इनका कहना है

हमारे द्वारा सदस्यो पर किसी के पक्ष मे मतदान करने को दबाब नहीं बनाया गया था। अग्रिम कार्यवाही हेतु जनपद पंचायत खनियांधाना को आवश्यक अग्रिम कार्रवाई हेतु प्रकरण भेजा गया है।

एसएस जाटव, वरिष्ठ कृषि विस्तारक अधिकारी कृषि विभाग खनियांधाना

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular