Shivpuriशिवपुरी के चालक की रीवा में हत्या: केबिन में लथपथ मिला शव,...

शिवपुरी के चालक की रीवा में हत्या: केबिन में लथपथ मिला शव, भाड़ा के पैसे गायब / Shivpuri News

शिवपुरी। रीवा जिले के एमपी-यूपी बॉर्डर स्थित एक ट्रक की केबिन से चालक का खून से लथपथ शव मिला। पुलिस के मुताबिक दो दिन से खड़े ट्रक में कुछ गड़बड़ होने की आशंका आरटीओ बैरियर के लोगों ने जाहिर की थी। ऐसे में हनुमना पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने घटनास्थल जांचा तो व्हील खून से रगा मिला। वहीं केबिन से लेकर ट्रक के नीचे तक ब्लड फैला दिखा। पुलिस ने मालिक से संपर्क किया तो भाड़ा के 68 हजार रुपए ट्रक से गायब होने के दावे किए गए। ऐसे में पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर शव को पीएम के लिए अस्पताल भेज दिया है।

हनुमना थाना प्रभारी शैल यादव ने बताया कि गुरुवार की दोपहर मिले शव की शिनाख्त रामबाबू कुशवाहा (45) निवासी आवारू पोस्ट अलसी थाना हिनारा जिला शिवपुरी के रूप में हुई है। वह ट्रक क्रमांक एमपी 09 एचएच 1393 में कोटा से मुर्गी दाना लेकर बनारस गया था।

ट्रांसपोर्टर ने बनारस में उसे 68 हजार रुपए भाड़ा दिए थे। साथ ही वह बनारस से मिर्जापुर के रास्ते रीवा होते हुए सतना से सीमेंट लोड करना था। लेकिन हनुमना बॉर्डर के आरटीओ बैरियर के पास उसकी हत्या कर दी गई।

एफएसएल यूनिक के ​वरिष्ठ वैज्ञानिक अधिकारी डॉ. आरपी शुक्ला वारदात की सूचना के बाद मौके पर पहुंचे थे। उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण कर वारदात से सं​बंधित अहम साक्ष्य जुटाए। जांच के दौरान पता चला है कि लाश दो दिन पुरानी है। सिर और चेहरे पर चोट के निशान मिले है। वहीं जख्मों में कीड़े पड़ रहे थे। आशंका है कि चह बनारस से 25 अक्टूबर को चला था। क्योंकि एमपी बार्डर के टोल प्लाजा की 26 अक्टूबर वाली रसीद मिली है। दावा है कि 26 अक्टूबर की रात उसकी हत्या कर दी गई।

थाना प्रभारी शैल यादव ने वारदात की जानकारी वरिष्ठ अधिकारियों को दी थी। ऐसे में मौका मुआयना करने एसडीओपी मऊगंज शैलेन्द्र शर्मा पहुंचे। उन्होंने कहा कि चालक का शव ट्रक की केबिन में मिला है। साथ ही वारदात के बाद से ट्रक का एक गेट खुला था। जबकि ट्रक के नीचे तक खून बहकर पहुंच गया था। वहीं व्हील पाना में भी खून मिला है। सूत्रों का दावा है कि लूट के इरादे से व्हील पाना से हमला हुआ। जिससे चालक की तड़प तड़प कर मौत हो गई। ​इधर पुलिस ने परिजनों व मोटर मालिक को सूचना देते हुए अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular