Shivpuriपुलिस ने सहीं दर्ज नहीं की एफआईआर, जनसुनवाई में की शिकायत /...

पुलिस ने सहीं दर्ज नहीं की एफआईआर, जनसुनवाई में की शिकायत / Shivpuri News

शिवपुरी। जिले के ग्राम ठाटी के रहने वाले रविंद्र लोधी ने जनसुनवाई में एसपी को दिए आवेदन में बताया कि उसकी गांव में रहने वाले कुछ दबंग लोगों ने मारपीट कर दी। मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई लेकिन पुलिस ने सही ब्यौरा नहीं लिखा और कुछ आरोपितों के नाम एफआईआर में दर्ज नहीं किए। इसलिए एफआईआर में छूटे आरोपितों के नाम बढ़वाए जाएं और उनके खिलाफ कार्रवाई की जाए।

युवक ने बताया कि 13 अक्टूबर को आरोपित राजेशसिंह लोधी, जगदीश लोधी, बादलसिंह लोधी पुत्र मानसिंह लोधी, सचिन लोधी, नीरज लोधी, गोलू लोधी पुत्र बादलसिंह लोधी, नीतेश लोधी पुत्र राजेशसिंह लोधी निवासी ग्राम ठाटी द्वारा उसके घर मेें घुसकर गाली-गलौंज की व हमारे परिवार के सदस्यों पर कुल्हाड़ी, लाठी से हमला कर जान से मारने की कोशिश की। इस हमले में रविंद्र लोधी, उसकी पत्नी अनीता बाई, भाई दुष्यंत गंभीर रूप से घायल हो गए। घटना के बाद आरोपित धमकी देकर गए कि अभी तक बच गए लेकिन जल्द ही तुम्हें खत्म कर देंगे।

मामले को लेकर थाने में शिकायत दर्ज करवाई गई लेकिन ब्यौरा सही दर्ज नहीं किया गया। आरोपित नीरज लोधी, नीलेश, गोलू के नाम एफआईआर में दर्ज हीं है जबकि उक्त लोगों ने भी हमला किया था। आरोपितों ने घटना के बाद हमारी फसल को पूरी तरह नष्ट कर दिया।आरोपितों से हमें जान का खतरा है। अत: मामले में कार्रवाई कर आरोपितों को गिरफ्तार किया जाए और एफआईआर में नाम बढ़ाए जाएं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular