Shivpuriजिसे गांव वाले समझते थे सीधा, वो निकला शातिर मोटर चोर /...

जिसे गांव वाले समझते थे सीधा, वो निकला शातिर मोटर चोर / Baiard News

बैराड़। बैराड़ थाना के झिरी, झलवसा सहित आसपास के गांव में लंबे समय से चोरी की वारदात काे अंजाम देने वाला चाेरी पकड़ में आ गया है। चोरी से तंग आ चुके ग्रामीणों ने पहरेदारी शुरू की और जिस चाेर काे दबाेचा, उसे देखकर उन्हें यकीन ही नहीं हुआ कि यह चाेरी कर सकता है। पकड़ाए चाेर की इमेज सीधे-सादे युवक की थी। मिलने पर वह दूर से ही गांववालाें से राम-राम और राधे-राधे कर उनका अभिवादन करता था।

ग्रामीणों की माने ताे तीन चोरों को चोरी की मोटरों के साथ पकड़ा, इनमें से दो चोर तो अंधेरे का लाभ उठाकर भाग गए, लेकिन जो चोर पकड़ा गया उसकी पहचान झिरी निवासी कुलदीप उर्फ गोलू धाकड़ के रूप में हुई। ग्राम सकतपुर के दो ग्रामीणों के खेत से चुराई गई मोटर व केबल के साथ पकड़े गए युवक ने बताया कि उसकी गैंग में छोटू सेन सहित एक परिहार का लड़का शामिल हैं। वह सूने पड़े खेतों को चोरी के लिए निशाना बनाते हैं।

कुछ ले देकर मामला सुलझा दे
बताया जा रहा है कि जब कुलदीप पकड़ा गया तो कुछ युवकों ने पकड़े गए चोर से उसके साथियों को फोन लगवाया, जिस पर उसके साथी चोर ने कुलदीप को सलाह दी कि वह किसी भी तरह कुछ ले दे कर मामले को रफा-दफा कर दे।

टीआई सतीश चाैहान का कहना है कि रात में गांववालों ने एक चोर पकड़ा है, इसका तो कोई रिकॉर्ड नहीं है, लेकिन जो दो लड़के भागे हैं, उनका रिकॉर्ड हो सकता है। हम मामले की जांच कर रहे हैं। पकड़े गए युवक के पास से चोरी की मोटर, केबल आदि बरामद हुई है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular