Shivpuriबड़ी खबर: दरिंदों की दरिंदगी, पति को बंधक बनाया फिर उसके सामने...

बड़ी खबर: दरिंदों की दरिंदगी, पति को बंधक बनाया फिर उसके सामने किया पत्नी का गैंगरेप / Bamorkala News

शिवपुरी। खबर बामौरकला थाना क्षेत्र के ग्राम सुलार से आ रही है। यहां बुधवार को तीन बदमाशाों ने पति को बंधक बनाकर उसके पति के सामने गैंगरेप किया। इतना ही नहीं बदमाशों ने दंपत्ति को लात-घूसों से जमकर पीटा जिससे महिला का हाथ फैक्चर हो गया।

बड़ी बामौर का रहने वाला युवक अपनी पत्नी के साथ घाटी ऊपर सुलार के जंगल में लकड़ियां बीनने गया थ्ज्ञा जब दोपहर 3 बजे वह घर लौट रहा था तभी बाइक से गुजर रहे तीन बदमाशाें ने उनका रास्ता रोक लिया और जबरदस्ती जंगल में चलने को कहा। जब उन्होंने मना किया तो बदमाशों ने लाठी उठाकर मारपीट करना शुरू कर दी। इसी दौरान एक बाइक सवार वहां से गुजरा और मारपीट का कारण पूछा, लेकिन बदमाशों ने उसे धमका कर भगया दिया। इसी दौरान दंपत्ति ने वहां से भागने की कोशिश की लेकिन बदमाशों ने उन्हें पकड़ लिया और पति के हाथ-पैर बांध दिए। इसके बादमाशाें ने महिला के पति के आगे ही उसका गैंगरेप किया, जब महिला ने विरोध किया तो उसका हाथ तोड़ दिया। वारदात को अंजाम देने के बाद बदमाश वहां से भाग गए। इसके बाद जैसे-तैसे वह थाने आए और अपनी शिकायत दर्ज करवाई।

मामले को लेकर एसपी राजेश सिंह चंदेल का कहना है कि महिला ने पति के साथ आकर पूरी घटना की जानकारी दी है। जंगल में तीन बदमाशों ने मारपीट कर महिला के साथ गलत काम किया है। मामला दर्ज कर जांच में लिया गया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular