Shivpuriविवाहित महिला को ससुराल से ले उड़ा प्रेमी, नाराज भाईयों ने युवक...

विवाहित महिला को ससुराल से ले उड़ा प्रेमी, नाराज भाईयों ने युवक के घर पहुंचकर कर दी मां की हत्या / Shivpuri News

शिवपुरी। खबर बदरवास क्षेत्र से आ रही है। यहां विवाहित बहन को भगाकर ले जाने से नाराज बदरवास के दो भाईयों रे युवक के घर पहुंचकर उसकी मां की हत्या कर दी। पुलिस ने मामले की जानकारी लगने के बाद हत्या का मामला दर्ज करते हुए दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस के अनुसार आरोन के पठार मोहल्ला निवासी 23 वर्षीय गोलू ओझा बीते दिनों अशोकनगर से 23 वर्षीय विवाहिता को भगाकर ले आया था। उसकी तलाश में शिवपुरी जिले के बदरवास के ग्राम कुल्हाड़ी निवासी विवाहिता का पति बलराम ओझा, फूफा ससुर राजेश ओझा व पत्नी के भाई कल्ला ओझा, लालू ओझा व विपिन ओझा को लेकर दो मोटरसाइकिल से रविवार रात करीब 11.40 बजे आरोन के पठार मोहल्ला में गोलू ओझा के घर पहुंचा था। घर का दरवाजा नहीं खोलने पर कल्ला व लालू दरवाजा तोड़कर घर में घुस गए। घर में गोलू और विवाहिता के नहीं मिलने पर उन्होंने गोलू की मां अमर बाई एवं उसके भतीजे सोनू ओझा के साथ मारपीट शुरू कर दी। इसी दौरान कल्ला व लालू ने घर में पड़ी चारपाई की पाटी उठाकर अमर बाई के सिर में मार दी, जिससे पाटी दो भागों में टूट गई। सिर में गंभीर चोट आने एवं ज्यादा खून निकल जाने से अमर बाई की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद कल्ला व लालू बाहर खड़े अपने तीनों साथियों के साथ भाग गए।

गुना के पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार मिश्रा ने बताया कि सोनू ओझा की रिपोर्ट पर लालू एवं कल्ला ओझा के विरुद्ध हत्या सहित अन्य धाराओं में मामला दर्ज किया गया है। दोनों आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया है। आरोपितों के तीन साथियों विपिन ओझा, राजेश ओझा व बलराम ओझा की तलाश की जा रही है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular