Fast Samacharमां जानकी सेना संगठन द्वारा 2022 की पहली कार्यकारिणी बैठक नरवर में...

मां जानकी सेना संगठन द्वारा 2022 की पहली कार्यकारिणी बैठक नरवर में गरिमामय ढंग से संपन्न / Shivpuri News

संजय शर्मा नगर अध्यक्ष और भूरा राजपूत को ग्रामीण अध्यक्ष पद पर किया गया नियुक्त

शिवपुरी। मां जानकी सेना संगठन अपना विस्तार लगातार कर रहा है। अभी बीते दिनों 1 जनवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में विक्रम सिंह रावत को नियुक्त किया गया था उसके बाद से लगातार अब तहसील मंडल स्तर पर भी नियुक्तियां की जा रही है जिससे संगठन के कार्यों को गति प्रदान की जा सके। इसी क्रम में जानकी सेना संगठन अखिल भारतीय की 2022 की पहली कार्यकारिणी बैठक हनी गेस्ट हाउस नरवर में रखी गई जहां पर कोरोना गाइडलाइन का पालन करते हुए मां जानकी सेना अखिल भारतीय के सदस्य मौजूद रहे। बैठक में नरवर अध्यक्ष के रूप में संजय शर्मा को सर्वसम्मति से नियुक्त किया गया, बैठक के दौरान कई प्रस्तावों को सर्वसम्मति से पास किया गया साथ ही कार्यकारिणी बैठक के दौरान जिन सदस्यों को नियुक्त किया गया है उन्हें मां जानकी सेना संगठन की ओर से शपथ भी दिलवाई गई।

इस प्रकार किया गया है कार्यकारिणी का गठन

विगत दिवस नरवर में जो कार्यकारिणी गठित की गई है वह इस प्रकार है । राजेंद्र रावत(संरक्षक), जगदीश ओझा(संरक्षक), अशोक शर्मा(संरक्षक),संजय शर्मा(नरवर नगर अध्यक्ष),अंकित शिवहरे(उपाध्यक्ष), भगवान सिंह रजक(प्रवक्ता), राकेश सेन(वरिष्ठ सदस्य),अरविंद भार्गव(उपाध्यक्ष), लक्ष्मीनारायण शर्मा(उपाध्यक्ष), रोहित शर्मा(वरिष्ठ सदस्य), प्रशांत भार्गव(कोषाध्यक्ष), राधेश्याम शिवहरे(सचिव), किशन सिंह रावत(संगठन मंत्री), रिंकू भार्गव(सूचना मंत्री),केशव शर्मा(सोशल मीडिया प्रभारी),रामकुमार सेन (वरिष्ठ सदस्य),संदीप चौरसिया(सह संगठन मंत्री), भूरा राजपूत(ग्रामीण अध्यक्ष नरवर),जयवीर चौरसिया(ग्रामीण उपाध्यक्ष नरवर), शिवम पव्वैया (सचिव ग्रामीण नरवर)

अब शनिवार से अमेरिका के न्यूजर्सी में भी होगा सुंदरकांड

मां जानकी सेना संगठन का विस्तार दिन प्रतिदिन गति पकड़ता जा रहा है मां जानकी सेना संगठन की अंतर्राष्ट्रीय विस्तार गति भी तेजी पकड़ रही हैं।जानकी सेना संगठन का विस्तार अन्तर्राष्ट्रीय स्तर पर भी जारी बना हुए है जहां लंदन, वियतनाम के बाद न्यू जर्सी अमेरिका से संगठन से सदस्य जुड़े है। माँ जानकी सेना संगठन के सेवाभावी कार्यों से अभिभूत होकर अब अमेरिका के न्यूजर्सी निवासी नितेश भार्गव पत्नी सहित जानकी सेना संगठन के हिस्सा बन गए हैं, शिवपुरी के नरवर निवासी गौरव यूएसए अमेरिका में मार्बल लाइन पिस्काटवे न्यू जर्सी अमेरिका में निवासरत हैं उन्होंने संगठन के राष्ट्रीय अध्यक्ष विक्रम सिंह रावत से बात की और बताया कि आने वाले शनिवार से अब वह भी न्यूजर्सी में सुंदरकांड प्रारंभ करेंगे और उनकी कोशिश रहेगी कि संगठन से वहां के रहने वाले अन्य भारतवासी भी जो हैं वह जुड़ सकें। संगठन के लिए यह गौरव की बात है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular