Shivpuri15 दिवसीय फेसबुक पेज ऑन लाईन (लाईव) योग प्रशिक्षण प्रारंभ / Shivpuri...

15 दिवसीय फेसबुक पेज ऑन लाईन (लाईव) योग प्रशिक्षण प्रारंभ / Shivpuri News

शिवपुरी। प्रदेश में कोरोना वायरस के बढ़ते संकमण एवं संभावित तीसरी लहर को दृष्टिगत रखते हुए कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह द्वारा शिवपुरी के नागरिकों के स्वास्थ्य को दृष्टिगत रखते हुए समय-समय पर शासन स्तर से जारी गाईड लाईन का पालन करने हेतु निर्देश जारी किये गये है।

इसी कम में आज से खेल और युवा कल्याण विभाग एवं शिक्षा विभाग द्वारा माधवराव सिंधिया जिला खेल परिसर शिवपुरी में रविवार प्रातः 8.30 बजे से फेसबुक पेज ऑन लाईन(लाईव) प्रारंभ किया गया है। योग प्रशिक्षण से व्यक्ति घर पर ही सुरक्षित रहकर स्वयं एवं परिवार के सदस्यों के साथ योगा सीखकर स्वास्थ्य लाभ के साथ-साथ अपने शरीर की रोग प्रतिरोधक क्षमता बढ़ता सकता है एवं अन्य कई प्रकार की बीमारियों से ग्रसित व्यक्ति भी योग कर स्वास्थ्य लाभ ले सकता है।

जिला खेल और युवा कल्याण अधिकारी डॉ.के.के.खरे ने जानकारी देते हुए बताया कि कोरोना संक्रमण के रोकथाम एवं बचाव को ध्यान में रखते हुए 15 दिवसीय फेसबुक पेज पर ऑनलाइन योग, व्यायाम के साथ-साथ समय-समय पर कोरोना संक्रमण के बचाव से संबंधित जानकारी खेल विभाग में कार्यरत प्रशिक्षिका श्रीमती सपना शर्मा के द्वारा प्रतिदिन प्रातः 8:30 बजे योगासन, व्यायाम एवं अन्य आसनों के संबंध में सूक्ष्म जानकारी आपको देगी।

जिला खेल अधिकारी ने नागरिकों से अपील की है कि वे घर पर ही सुरक्षित रहकर फेसबुक पेज ऑन लाईन(लाईव) y०g training dsyw shivpuri के माध्यम से योगासन सीख सकते है एवं स्वास्थ्य लाभ प्राप्त कर सकते है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular