Shivpuriराशन की दुकान सील:राशन की दुकान से गरीबों को गेहूं में कंकड़-पत्थर...

राशन की दुकान सील:राशन की दुकान से गरीबों को गेहूं में कंकड़-पत्थर मिले, फ्री मिलने वाले राशन का रुपए भी ले रहा था संचालक / Shivpuri News

खनियांधाना में उचित मूल्य की दुकान पर गरीबों को मिलने वाले गेहूं में मिट्टी, कंकड़, बांटे जाने सहित प्रधानमंत्री कल्याण योजना के गेहूं का गरीबों से रुपए वसूले जाने की शिकायत के बाद कलेक्टर अक्षय कुमार सिंह ने मौके पर खनियांधाना सीएमओ व पटवारी को भिजवाकर दुकान सील करवा दी है।

पंचनामा बनाकर की कार्रवाई

हितग्राहियों सहित भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश द्वारा मस्जिद के पास स्थित उचित मूल्य की दुकान पर गेहूं में पत्थर बांटने व मुफ्त के राशन का रुपए लेने की शिकायत दर्ज कराई गई। जिस पर स्थानीय अधिकारियों के माध्यम से उन्होंने खनियांधाना सीएमओ हरिराम यादव को मौके पर भिजवाया। सीएमओ ने मौके पर पहुंचकर हितग्राहियों के बयान दर्ज कर पंचनामा बनाया। इसी आधार पर दुकान को सील किया।

 

राशन आने के बाद भी कर रहा था मना

हितग्राही हरवंश ने बताया कि वह 2 दिन से राशन के लिए चक्कर काट रहा है, लेकिन दुकान संचालक का कहना है कि अभी राशन आया नहीं है। वहीं पिछोर के अधिकारी बता रहे हैं कि राशन भेजा जा चुका है।

गेहूं नहीं बांट रहे

हितग्राही शाहिद खान ने बताया कि प्रधानमंत्री कल्याण योजना का राशन तो दे रहे हैं, लेकिन राज्य सरकार वाला गेहूं नहीं बांट रहे हैं। कोरोना काल का राशन भी सभी हितग्रहियों को नहीं दिया गया है।

वहीं भाजपा मंडल अध्यक्ष सत्यप्रकाश ने कहा कि हमें दीनदयाल उपाध्याय की जन्म जयंती पर सेवा कार्य मिला था। इसी के चलते यहां आए तो पता चला कि गरीबों के गेहूं को डंकारा जा रहा है। इसकी शिकायत की गई, जिस पर कार्रवाई की जा रही है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular