Fast Samacharडिलेवरी ब्यॉय का पिता पहुंचा एसपी के पास, बोला साजिश के तहत...

डिलेवरी ब्यॉय का पिता पहुंचा एसपी के पास, बोला साजिश के तहत मारा बेटे को / Shivpuri News

शिवपुरी। आज से एक माह पहले यानि कि 27 दिसंबर को कुरियर डिलेवरी वॉय अंकित की लाश रेल्वे स्टेशन के पास झाड़ियों में मिली थी। ऐसा बताया जा रहा है कि सट्टे के जाल में उलझकर उसके पुत्र की हत्या की गई और उसे पेड़ से फंदे पर लटका दिया जिससे आत्महत्या प्रतीत हो। मामले में कुरियर डिलेवरी वॉयके पिता बुधवार को एसपी ऑफिस पहुंचे और आवेदन के माध्यम से अपनी व्यथा सुनाई।

गजराज सिंह परिहार निवासी गणेश गली नीलगर चौराहा पुरानी शिवपुरी का कहना है कि उसके छोटे बेटे अंकित परिहार को अमन सोनी व उसकी मां ज्योति सोनी से जान का खतरा बना हुआ था।

उन्होंने अन्य साथियों के साथ साजिश रचकर 27 दिसंबर की रात अंकित की गला घोंटकर हत्या कर शव को रेलवे स्टेशन के पास वाली झाड़ियों में पेड़ की शाखा से मफलर बांधकर लटका दिया था। दूसरे बेटे राहुल की रिपोर्ट पर कोतवाली पुलिस ने अमन सोनी व ज्योति सोनी के खिलाफ विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज किया है। केस में विवेचना जारी है। अमन व ज्योति के अलावा अन्य बदमाशों के भी शामिल होने की आशंका है। उनकी पहचान के प्रयास नहीं किए गए हैं। गजराज सिंह ने अपने बेटे की मौत के मामले में निष्पक्ष जांच कर ठोस कार्रवाई की मांग की है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular