Kareraराम जानकारी मंदिर निर्माण के लिए इमरान खान ने दिया 5100/ रूपए...

राम जानकारी मंदिर निर्माण के लिए इमरान खान ने दिया 5100/ रूपए का दान / Karera News

बाबा के बाग बगीचा में चल रहा राम जानकी मंदिर का भव्य निर्माण

राम जानकी मंदिर निर्माण एवं मूर्ती सहयोग के लिए किया जा रहा धन संग्रह

आज वार्ड 14 टीला रोड से 150000/ से अधिक धन संग्रह किया गया

भक्तों श्रदालुओ ने राम जानकी मंदिर निर्माण के लिए बढचढ कर दान दिया

करैरा। वैसे हमारा करैरा नगर सांप्रदायिक सद्भाव के लिए जाना जाता है। आज जब बाबा के भक्त राम जानकी मंदिर के लिए धन संग्रह करने गए तो इमरान खान ने 5100 रुपए की राशि दान स्वरूप राम जानकी मंदिर के लिए भेंट की। नगर में बाबा का बाग बगीचा सरकार के स्वामी का मंदिर का भव्य निर्माण अब पूर्ण होने जा रहा है। मंदिर में राम जानकी दरबार की प्राण प्रतिष्ठा एवं मूर्तियों को लाने का कार्य प्रगति पर है जिसके लिए धन संग्रह करना है बाबा के भक्तों ने बताया प्रति रविवार को नगर के अलग अलग वार्डो मे जाकर जिसकी जो श्रद्धा है वो दान दे करैरा से एक भी घर नही छूटना चाहिए। इसी क्रम मे आज वार्ड 14 टीला रोड से लगभग 150000/ रूपया धन संग्रह किया गया।

जिससे राम जानकी मंदिर के निर्माण मंदिर में करैरा नगर के सभी श्रद्धालुओं का अंश दान मंदिर निर्माण में लगे जिसके लिए बाबा के भक्तों ने आज नगर के इसी क्रम मे आज वार्ड 14 टीला रोड से लगभग 150000/ रूपया धन संग्रह किया गया।

बाबा के भक्त इमरान खान ने 5100/ रूपया दान दिया।

घर घर जाकर धन संग्रह किया सभी दानदाताओं ने श्रद्धालुओं ने बढ़ चढ़कर दान दिया और कहा आगे भी अगर आवश्यकता पड़ी तो और दान करेंग भक्तों द्वारा शाम 4 बजे तक धन संग्रह किया जिसमें दानदाताओं से लगभग 1लाख रुपया दान प्राप्त हुआ धन संग्रह करने में प्रमोद गेडा, रामस्वरूप रावत, संतोष दुबे (दद्दा), हरीराम साहू , राम निवास कुचिया, महेश वेडर, केदार बिलैया, अटल तिवारी,दिलीप नीखरा, राजेन्द्र यादव,पत्रकार संजय बिलैया आदि उपस्थित रहे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular