Fast Samacharडिप्टी रेंजर की मारपीट, चार पर केस दर्ज / Pohari News

डिप्टी रेंजर की मारपीट, चार पर केस दर्ज / Pohari News

पोहरी। पोहरी वन परिक्षेत्र के भैंसरावन स्थित प्लांटेशन में गश्त के दौरान रात में भैंसों का झुंड देखा। प्लांटेशन उजाड़े जाने पर डिप्टी रेंजर भैंसों को ला रहे थे। तभी चार लोगों ने मिलकर डिप्टी रेंजर की मारपीट कर दी। पुलिस ने शासकीय कार्य में बाधा पहुंचाने सहित मारपीट की धाराओं में केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक डिप्टी रेंजर रामकिशन शर्मा ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि 10 जनवरी की रात करीब 10 बजे भैंसरावन में प्लांटेशन में भैंसें चल रहीं थीं। प्लांटेशन उजड़वाने पर भैंसों को हांककर ला ले जाने लगे। इसी दौरान चरवाहे सुघर सिंह यादव व मस्तराम यादव ने दो अन्य साथियों के साथ आकर झगड़ा किया और मारपीट कर दी। पुलिस ने केस दर्ज कर मामल जांच में ले लिया है।

इस घटना को लेकर वन कर्मियों में आक्रोश है। उनका कहना है कि इस तरह की घटनाएं हमारे साथ आए दिन होती रहती है। पुलिस और प्रशासन को चाहिए कि वह ऐसे उपद्रवी तत्वों के साथ सख्ती से पेश आए। क्योंकि लचर कार्रवाई होने पर इनके हौसले बुलंद होते जा रहे हैं। अगर समय रहते इन पर कड़ी कार्रवाई कर दी जाए तो इस तरह की घटनाओं की पुनरावृित्त नहीं होगी।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular