Picchoreनवविवाहिता नेहा की कान, होठ, कटी लाश कुएं में मिली / Picchore...

नवविवाहिता नेहा की कान, होठ, कटी लाश कुएं में मिली / Picchore News

-परिजनों ने लगाए हत्या के आरोप

पिछोर। पिछोर अनुविभाग के अंतर्गत आने वाले शेरगढ एक नवविाहिता की लाश कुएं में मिलने से सनसनी फैल गई। इस मामले की सूचना परिजनों ने पुलिस को दी। पुलिस मौके पर पहुंची और महिला की शव को निकाला। जहां महिला के कान नाक क्षतिग्रस्त मिले। इस मामले में पुलिस ने मर्ग काम कर विवेचना में ले लिया है।

जानकारी के अनुसार नेहा पत्नि अशोक लोधी उम्र 20 साल निवासी शेरगढ बीते रोज अपने घर से पास के कुएं पर नहाने गई थी वह लौटकर नहीं आई। जिसपर परिजनों ने हर संभव तलाश की परंतु महिला का कहीं कुछ भी पता नहीं चला। उसके बाद महिला को खोजते परिजन कुएं के पास पहुंचे जहां कुए के उपर महिला के कपड़े रखे हुए दिखे।

तत्काल परिजनों ने कुएं में तलाशी ली तो महिला की लाश कुएं में पड़ी हुई थी। इस मामले की सूचना परिजनों ने मायापुर थाना पुलिस को दी। थाना प्रभारी हुकुम सिंह मीणा मय दल के मौके पर पहुंचे और शव को पानी से निकलवाया। जब महिला की लाश का पीएम कराया तो सामने आया कि महिला के पेट में 9 माह का गर्भ था, जिसकी भी मौत यहां हो गई। इस मामले को लेकर परिजन जमकर हंगामा कर रहे है। जबकि पुलिस ने इस मामले में मर्ग कायम कर मामला विवेचना में ले लिया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular