Shivpuriदोस्तों के साथ घर से निकला बारिश के कारण पीछे हुआ, पीएम...

दोस्तों के साथ घर से निकला बारिश के कारण पीछे हुआ, पीएम करने वाले डॉक्टरों का अनुमान, बिजली की चपेट में आया बच्चा / Shivpuri News

नरवर। नरवर थाना क्षेत्र के मगरौनी कस्बे में रहने वाला एक 10 साल का पिंटू पुत्र राजू बाथम शनिवार शाम घर से खेलने के लिए निकला, लेकिन घर वापस नहीं लौटा। परिजनों ने उसे तलाशा, जहां देर रात उसकी लाश कन्या छात्रावास के पास स्थित तालाब के किनारे पड़ी मिली। पुलिस ने मर्ग कायम कर रविवार को पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया।

सीसीटीवी कैमरे में दिखा दोस्तों के साथ
पुलिस ने मौत को संदिग्ध मानते हुए जांच में लिया है। बच्चा कन्या छात्रावास के सीसीटीवी कैमरे में अपने दोस्तों के साथ जाता हुआ नजर आया है। पुलिस ने जब इस आधार पर जांच की तो पता चला कि जब बच्चे निकले तब बारिश होने लगी थी। इस कारण पिंटू अपने चाचा की झोंपड़ी में रुक गया और बच्चे थोड़ा आगे निकल गए। इसी दौरान आसपास कहीं बिजली गिरी और पिंटू उसकी चपेट में आ गया। पिंटू के शरीर पर कहीं कोई चोट के निशान नहीं हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि पिंटू की मौत बिजली के शौक के कारण हुई होगी। टीआई मनीष शर्मा ने कहा – मैंने बच्चे की बॉडी का पूरा परीक्षण किया था। शरीर पर कहीं चोट का कोई निशान नहीं था। बच्चे का पीएम करने वाले डॉक्टर का अनुमान है कि बिजली के झटके के कारण मौत हो सकती है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular