Kolarasआउटसोर्स बिजली कर्मचारियों अनिश्चितकालीन हड़ताल पर / Kolaras News

आउटसोर्स बिजली कर्मचारियों अनिश्चितकालीन हड़ताल पर / Kolaras News

कोलारस। आउटसोर्सिंग बिजली कर्मचारियों ने 27 सितंबर से अनिश्चितकालीन हड़ताल पर चले गए हैं इसके लिए कोलारस बिजली आयतसोर्स कर्मचारियो ने मिलकर कोलारस एई अशोक मंगल को अनिश्चितकालीन काम बंद करने के लिए ज्ञापन दिया गया।

ऐसे में अगर बिजली कर्मचारी हड़ताल पर जाते है तो कोलारस विधानसभा में बिजली व्यवस्था गड़बड़ा सकती है। बताया जाता है कि आउटसोर्सिंग कर्मचारियों ने ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर के आश्वासन के बाद भी समस्या का हल नहीं होने के खिलाफ हड़ताल पर जाने की एलान किया है।

आउटसोर्सिंग बिजली कर्मचारियों का कहना है कि वो पिछले महीने ही हड़ताल पर जाने वाले थे लेकिन ऊर्जा मंत्री प्रद्युमन सिंह तोमर ने आश्वासन दिया था कि एक महीने अंदर कर्मचारियों की मांगों को पूरा कर दिया जाएगा। लेकिन मंत्री के आश्वासन के बाद भी मांगें पूरी नहीं हुई जिसके बाद भोपाल के नीलम पार्क में आउटसोर्स बिजली कर्मचारियों की बैठक हुई और बैठक में तय हुआ है कि अगर 23 सितंबर तक मांगें पूरी नहीं होती है तो 27 सितंबर का आउटसोर्सिंग बिजली कर्मचारी हड़ताल पर चले जाएंगे।

ज्ञापन देने वालो में रघुनन्दन शर्मा, रामनारायण दांगी, ब्रजेश वर्मा, सुमित भार्गव, देवेंद्र श्रीवास्तव, देवेंद्र, अजय सोनी, तालिब खान, राजकुमार सेन, अनूप राठौर, कपिल रजक शामिल रहे जिन्होंने अनिश्चित कालीन काम बंद करने का एलान किया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular