Fast Samacharजमीन को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या, चारों भाइयों पर हत्या...

जमीन को लेकर युवक की पीट-पीट कर हत्या, चारों भाइयों पर हत्या का केस दर्ज / Khaniyadhana News

खनियांधाना। तहसील के पड़ोरा गांव में चार सगे भाइयों ने मिलकर पहले एक युवक की पीट-पीटकर हत्या कर दी। मृतक को दूसरे किसान के खेत में फेंक आए और मायापुर पुलिस थाने जाकर मृतक के खिलाफ ही मारपीट का केस दर्ज करा दिया। अगले दिन परिजन ढूंढ़ने निकले तो पता चला कि पहलवान की चारों भाइयों ने मिलकर हत्या कर दी है। पुलिस ने चारों भाइयों के खिलाफ युवक की हत्या का केस दर्ज कर लिया है।
पहलवान (45) पुत्र जुझारसिंह जाटव निवासी पड़ोरा की गांव के ही चार सगे भाई मनोज जाटव पुत्र रामचरण, आराम जाटव, धर्मेंद्र जाटव और पर्वत उर्फ गुड्‌डा जाटव ने मिलकर पीट-पीटकर हत्या कर दी। गुरुवार की रात हत्या करके दूसरे किसान के खेत में फेंक आए और फिर मायापुर थाने जाकर भगवान जाटव के खिलाफ ही मारपीट का आरोप लगा दिया। पुलिस ने भगवान सिंह के खिलाफ धारा 294, 323, 506बी के तहत केस दर्ज कर लिया, लेकिन शुक्रवार की सुबह भगवान सिंह के परिजन ने बताया कि इन चारों भाइयों ने पांच बीघा जमीन को लेकर रात में ही पहलवान की हत्या कर दी है। पुलिस ने चारों भाइयों के खिलाफ केस दर्ज कर मामला विवेचना में ले लिया है।

जमीन को लेकर झगड़ बैठे:

पुलिस छानबीन में पता चला है कि मृतक पहलवान जाटव, मनोज व आराम जाटव के संग शराब पी रहा था। घटना रात 9 से 10 बजे के बीच की बताई जा रही है। पहलवान ने 5 बीघा सरकारी जमीन पर कब्जा करने की बात कही, लेकिन मनोज और आराम कहने लगे कि हम जमीन पर कब्जा करेंगे।

शराब के नशे में दोनों भाई मनोज व आराम ने मिलकर पहलवान की मारपीट कर दी। फिर धर्मेंद्र और पर्वत जाटव भी आ गए। चारों ने पीट-पीटकर उसे अधमरा कर दिया। बेहोश समझकर उसे 100 मीटर दूर राजू जाटव के खेत में फेंक आए। चारों ने पहलवान को घायल समझा और थाने जाकर पहले ही मारपीट की रिपोर्ट दर्ज करा आए।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular