Fast Samacharखनियांधाना में पांच घंटे में एक के बाद एक तीन लूट की...

खनियांधाना में पांच घंटे में एक के बाद एक तीन लूट की वारदात, पुलिस ने आरोपितों को जल्द पकड़ने का किया दावा / Khaniyadhana News

खनियांधाना। खनियांधाना क्षेत्र के तहत एक दिन में चार लूट की वारदात सामने आई। बताया जा रहा है कि पुलिस ने उक्त लुटेरों की पहचान कर ली है और जल्द ही गिरफ्तार करने की बात कह रही है।

मिली जानकारी के अनुसार लुटेरो ने पहली बारदार चौडेपोपे नाले के ऊपर टेक खिरकिट रोड पर 27 मई को करीब 8 बजे कारित की। जहां इंदर सिंह जाटव पुत्र रोशन जाटव निवासी अमरपुरललन के साथ आरोपितों ने मोबाईल व एक औऱ मोबाईल व कुल 3200 रू सहित कुल 25 हजार रूपए की लूट लिए। इसके बाद बदमाशों ने दूसरी वारदात को अंजाम लगभग 11 बजे रिछारी रेंज के पास अंजाम दिया। जहां चार बदमाशों ने लोकपाल सिंह बुंदेला पुत्र जगभान सिंह बुदेंला उम्र 48 साल निवासी अचरौनी खनियांधाना को निशाना बनाते हुए उसके पास 450 रुपये नगद व 02 मोबाईल लूटकर ले गए।

तीसरी बारदात को बदमाशों ने रात करीब 12:30 बजे अंजाम दिया। यहां कैलाश पुत्र रामप्रसाद आदिवासी निवासी ग्राम उडी निवौदा थाना बामौरकलां के साथ दी। जहां बदमाशों ने युवक की बाईक सहित एक छोटा मोबाईल लूट लिया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular