Fast Samacharपूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रीतमसिंह ने बीएमओ पर लगाए फर्जी कोविड रिपोर्ट बनाने...

पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रीतमसिंह ने बीएमओ पर लगाए फर्जी कोविड रिपोर्ट बनाने के आरोप, बीएमओ ने आरोपों को सिरे से नकारा / Khaniyadhana News

खनियांधाना। भाजपा की ओर से पिछोर क्षेत्र से रहे पूर्व विधानसभा प्रत्याशी प्रीतमसिंह लोधी ने बीएमओ पर वार्ड नं. 9 की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता का फर्जी कोविड रिपोर्ट बनाने के आरोप लगाए है और इस मामले को लेकर कलेक्टर से भी शिकायत की है। वहीं बीएमओ नेआरोपों को सिरे से नकार दिया है।

बता दें कि प्रीतम लोधी ने खनियांधाना में पदस्थ ब्लॉक मेडीकल ऑफिसर अरूण कुमार झसया द्वारा वार्ड नं. 9 की आंगनबाड़ी कार्यकर्ता मीरा वर्मा की 11 मई कोविड-19 की फर्जी रिपोर्ट बना दी गई, इस रिपोर्ट में मीरा वर्मा का नाम नहीं था। उन्होंने अपनी फर्जी रिपोर्ट बनाई है। साथ ही प्रीतमसिंह लोधी ने बीएमओ पर रुपए लेकर कोविड-19 की फर्जी रिपोर्ट बनाने का आरोप लगाया है।

वहीं इस मामले में बीएमओ डॉ. अरूण का कहना है कि मीरा वर्मा मरे पास आई थी जिन्हें मैंने कोविड टेस्ट कराने को कहा था। टेस्ट कराने के बाद उन्होंने इसका प्रमाणीकरण चाहा, तो अपनी टीम से पूछकर मैंने उन्हें प्रमाणीकरण दे दिया। बाद में टेस्ट करने वाली टीम ने बताया कि गलती से हम उनका नाम इंद्राज नहीं कर पाए। इसी कारण पूरी गलतफहमी हुई। इसके बाद मीरा वर्मा का आरटीपीसीआर टेस्ट भी करवाया जो पॉजीटिव आया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular