Fast Samacharमायापुर एसआई पर लगाए रिश्वत मांगने के आरोप, न देने पर...

मायापुर एसआई पर लगाए रिश्वत मांगने के आरोप, न देने पर दे रहा एनकाउंटर की धमकी / Khaniyadhana News

शिवपुरी। खबर मायापुर थाना क्षेत्र से आ रही है। यहां थाने में पदस्थ एसआई प्रताप गुर्जर पर गांव के लोगों ने रिश्वत मांगने, न देने पर एनकाउंटर की धमकी देने के आरोप लगाए हैं। मामले को लेकर एसपी को एक आवेदन भी सौपा और कार्रवाई की मांग की गई।

मिली जानकारी के अनुसार बृजेंद्रसिंह, बलवीरसिंह यादव पुत्र रावराजा यादव निवासी ग्राम बादली थाना मायापुर ने एसपी को दिए आवेदन में बताया कि वह खेती किसानी का काम करते हैं। सन् 2007 में किशनुसिंह पुत्र हरनामसिंह आदि ने हमारे पिता रावराजा यादव को मार दिया था और हमारे भाई सुरेंद्रसिंह यादव को अपनी गिरफ्त में लेकर बंधुआ बना लिया है। मामले को लेकर वह गई बार आवेदन दे चुके हैं और एसआई प्रताप गुर्जर को रुपए भी दिए। लेकिन कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद रिश्वत लेने के वीडियो भी पुलिस को दिए लेकिन उस पर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई

25 फरवरी को किशुनसिंह यादव अपने पुत्र इंद्रपाल के साथ और नाती सुमित यादव के साथ हथियारों से लेस होकर खेत पर आए और कहा कि तुम अपनी जमीन-जायदाद छोड़कर चले जाओ। जब विरोध किया तो लाठी, डंडों व बंदूक की बटों से मारपीट की गई। घटना के बाद जब मायापुर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आए तो एसआई प्रताप गुर्जर ने हमारे ही खिलाफ केस दर्ज कर लिया।

वहीं किशनुसिंह यादव व उसके पुत्र कहते हैं कि एसआई प्रताप गुर्जर से बात हो गई है एक-दो महीने के भीतर झूठे केस लगवाकर एनकाउंटर करवा देंगे। आवेदन के माध्यम से एसआई पर यह भी आरोप लगाए कि चार-पांच पहले जंगल में एक लाश मिली थी जिसको एसआई प्रताप गुर्जर द्वारा हमारे र्टेक्टर से खनियांधाना पोस्टमार्टम के लिए ले जाया गया था जिसके एवज में दो हजार रुपए की बात हुई थी जो आज तक एसआई ने नहीं दिए हैं।

एसपी से फरियादियों ने गुहार लगाई कि हमारे खिलाफ चल रहे षडयंत्र का पर्दाफाश किया जाए और परिवार को सुरक्षा मुहैया कराकर झूठे केस वापस करवाकर लिए गए रुपए वापस दिलाए जाएं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular