Fast Samacharकैरऊ में माइनर नहर बनाने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, विधायक बोले-...

कैरऊ में माइनर नहर बनाने को लेकर कांग्रेस का प्रदर्शन, विधायक बोले- आखिर कब होगा निराकरण / Karera News

िशवपुरी। कैरुऊ में माइनर नहर को लेकर कांग्रेसियों ने प्रदर्शन किया। विधायक प्रागीलाल बोले आखिर कब ग्रामीणों की समस्या का निराकरण होगा। इनकी समस्या का जल्द निराकरण करने की योजना बनाएं यहां के ग्रामीण किसान 2009 से परेशान हो रहे हैं। इस पर अधिकारियों ने जल्द विभाग को प्रस्ताव देने की बात कही।

सिंचाई के लिए परेशान नरवर ब्लॉक अंतर्गत आने वाले ग्राम कैरउ में ग्रामवासियों की मूलभूत समस्याओं को लेकर पूर्व विधायक लाखनसिंह बघेल द्वारा विधायक करैरा प्रागीलाल जाटव, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष इंदु जैन के निर्देशन में प्रदर्शन करते हुए ग्राम में ग्रामवासियों को बिठाकर उनकी समस्याओं को जाना।

इस दौरान ग्रामवासियों ने बताया कि ग्रामवासियों की मुख्य लंबित माइनर की मांग है जिसे लेकर मौके पर ही विधायक प्रागीलाल जाटव ने संबंधित विभाग के अधिकारियों से इस संबंध में जानकारी प्राप्त की तो यहां सिंचाई विभाग के एसडीओ आए और कहा कि निश्चित ही क्षेत्रवासियों की लंबित मांग को समय रहते पूरा किया जाएगा और इस मांग को शासन स्तर पर पहुंचकर उचित निराकरण भी कराया जाएगा।

इस दौरान मौजूदा लोगों ने कहा कि यदि कैरुऊ ग्राम के ग्रामीणों की इस मांग को समय रहते पूरा नहीं किया गया तो कांग्रेसजन ही नहीं बल्कि ग्रामीण सड़क पर उतरने बाध्य होंगे और इसके लिए जवाबदेह सिंचाई विभाग व जिला प्रशासन होगा।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular