Shivpuriसरकारी सामान खरीदना है तो 17 को आइए और लगाइए बोली /...

सरकारी सामान खरीदना है तो 17 को आइए और लगाइए बोली / Shivpuri News

शिवपुरी। कार्यालय कलेक्टर शिवपुरी के विगत कई वर्ष पुराने अनुपयोगी फर्नीचर, विद्युत उपकरण आदि शासकीय अनुपयोगी सामग्री की नीलामी 17 सितम्बर को दोपहर 2 बजे की जाएगी। नीलामी की सामग्री कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित है।

डिप्टी कलेक्टर मनोज गरवाल ने बताया कि जिला कार्यालय कलेक्टर शिवपुरी के विगत कई वर्ष पुराने फर्नीचर व विद्युत उपकरण इत्यादि की नीलामी की जाना है। नीलामी की सामग्री कलेक्ट्रेट परिसर में स्थित हैं। सामग्री की नीलामी गठित समिति के समक्ष 17 सितम्बर को समय दोपहर 12 बजे की जा रही है। जिस किसी को इस नीलामी में उपस्थित होना हो वह निर्धारित शर्ताे के अधीन उपस्थित हो सकता है।

 

सामग्री की नीलामी प्रभारी अधिकारी नजारत शाखा शिवपुरी के द्वारा की जावेगी। सामग्री की सूची नाजिर शाखा कलेक्ट्रेट शिवपुरी के सूचना पटल पर देखी जा सकती है। नीलामी में भाग लेने वाले प्रत्येक व्यक्ति को नीलामी से 1 घंटे पूर्व अपना नाम पता मोवाईल नम्बर आदि की जानकारी नाजिर शाखा में संधारित पंजी में दिया जाना अनिवार्य होगा। सामग्री की नीलामी समाप्त होने पर अधिकतम राशि की नीलामी बोली वाले व्यक्ति को सामग्री नीलामी की सम्पूर्ण राशि तत्काल जमा कराना होगी तथा नीलामी की राशि जमा करने के पश्चात उसी दिवस सामगी कलेक्ट्रेट परिसर से उठाना होगी। शासकीय अनुपयोगी सामग्री जिस स्थिति में रखी है उसी स्थिति में नीलाम की जायेगी।

 

कलेक्टर जिला शिवपुरी को नीलामी प्रक्रिया स्वीकार करने एवं अस्वीकार करने अथवा सम्पूर्ण नीलामी को बिना कारण बताये रोकने का अधिकार होगा। नीलामी में किसी भी बिन्दु पर अंतिम निर्णय लेने का अधिकार कलेक्टर जिला शिवपुरी का होगा जो सर्वमान्य होगा। नीलामी की कार्यवाही स्वीकृत होने के पश्चात उठायी गई आपत्ति पर किसी प्रकार का विचार नहीं किया जावेगा।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular