Shivpuriहनीट्रेप : प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाया रिटायर बाबू को, बलात्कार के...

हनीट्रेप : प्लॉट दिखाने के बहाने बुलाया रिटायर बाबू को, बलात्कार के केस में फसाने की धमकी देकर लूटी सोने की चैन / Shivpuri News

शिवपुरी। शहर में हनीट्रैप से जुड़ी दूसरी घटना जल संसाधन विभाग के एक रिटायर बाबू के साथ हुई है। दरअसल 22 साल की विवाहित युवती ने फोन करके रिटायर बाबू को प्लॉट दिखाने के बहाने रेलवे क्राॅसिंग के पास बुलाकर ले गई। पहले से मौजूद एक महिला और पीछे से तीन युवक आ धमके। दुष्कर्म के केस में फंसाने की धमकी देकर दो तौला चेन व अंगूठी लूट ली। खास बात यह रही कि चेन के चार हिस्से करके चार लोगों ने आपस में बांट लिए और पांचवे व्यक्ति को हिस्से में अंगूठी मिल गई।

फरियादी राजबहादुर सिंह चौहान (62) निवासी काली माता मंदिर शिवपुरी ने कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई है। जल संसाधन विभाग से रिटायर राजबहादुर के पास सिमरन उर्फ गठान (22) पत्नी अमजद खान का फोन आया और प्लॉट खरीदने की बात कही। 2 जुलाई को राजबहादुर सिद्धि विनायक हॉस्पिटल के पास पहुंचे और यहां सिमरन मिली। सिमरन खान फाटक पार ले गई, वहां पहले से एक महिला बैठी थी। इसी दौरान तीन युवक बाइकों से आ धमकी और दुष्कर्म व छेड़छाड़ के केस में फंसाने की धमकी देने लगे। दो लाख रुपए की मांग की और राजबहादुर के गले से दो तौल सोने की चेन व एक अंगूठी छीन ली। सिटी कोतवाली पुलिस ने शुक्रवार को सिमरन खान के कब्जे से चेन का एक टुकड़ा बरामद कर लिया है। जबकि तीन युवक व महिला से तीन टुकड़े व अंगूठी बरामद होना बाकी है। पुलिस तीनों युवक व महिला की तलाश में है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular