Khaniyadhanaहादसा : गोलाकोट में पानी की टंकी का निर्माण करते समय फटी...

हादसा : गोलाकोट में पानी की टंकी का निर्माण करते समय फटी दीवार, एक मजदूर की मौत, दो घायल / Khaniyadhana News

खनियांधाना। खबर खनियांधाना थाना क्षेत्र से आ रही है। यहांं प्रसिद्ध गोलाकोट मंदिर में टंकी निर्माण कार्य करते समय दीवार फट गई। इस घटना में काम कर रहे एक मजदूर की मौत हो गई तथा दो मजदूर घायल हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मृतक को पोस्टमार्टम के लिए िभजवाकर घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया। मामले में पुलिस ने मर्ग कायम कर विवेचना शुरू कर दी है।

मिली जानकारी के अनुसार गोलाकोट मंदिर में बीते एक माह से निर्माण कार्य करवाया जा रहा है। इसी के चलते यहां लगभग 30 से 35 मजदूर कार्य कर रहे है। रविवार को टंकी का निर्माण करवाया जा रहा है यहां नीचे मजदूर कार्य दीवार की चिनाई कर रहे थे और जेसीबी मशीन से भराव किया जा रहा था। इसी दौरान अचानक दीवार फट गई। दीवार फटने से काम कर रहे मजदूरों में भगदड़ मच गई इसी दौरान एक मजदूर बराम बेरवा निवासी राजस्थान पत्थरों की दीवार के नीचे दब गया जिससे उसकी दर्दनाक मौत हो गई वहीं दो मजदूर घायल हो गए।

मृतक के भाई रामनिवास ने बताया कि वह राजस्थान के रहने वाले है और खनियांधाना के गोलाकोट में निर्माण कार्य के लिए आए हुए थे। रविवार को टंकी का निर्माण कार्य किया जा रहा था अचानक दीवार फट गई और हादसा घटित हो गया। मामले की सूचना पुलिस को दी गई जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवाया गया।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular