Gwaliorग्वालियर में बिजली वालों की गुंडागर्दी, बकायदार को घर से घसीटकर बाहर...

ग्वालियर में बिजली वालों की गुंडागर्दी, बकायदार को घर से घसीटकर बाहर लाए, पहले डंडे फिर बंदूक के बट से पीट-पीट किया घायल / Gwalior News

ग्वालियर. मुरार इलाके में शुक्रवार शाम उस समय हंगामा मच गया जब बिजली कंपनी की टीम बकायदारों के बिजली कनेक्शन काटने पहुंची। कनेक्शन काटने पर एक बकायदार का टीम से िववाद हो गया। बकायदार का आरोप है कि टीम में शामिल बिजली अधिकारियों के कहने पर कर्मचारी उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आए। पहले तो उसे डंडों से पिटवाया फिर बंदूक के बट से पीटा गया। उसकी पीठ पर डंडे के निशान भी उभर आए हैं। यहीं नही मां और बहन बचाने आए तो उन्हें भी पीटा। मारपीट के बाद बकायादार स्थानीय लोगों के साथ मुरार थाने पहुंच गया और हंगामा शुरू कर दिया बाद मे एएसपी सहित कई अधिकारी थाने पहुंच गए। बकायदार की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। उधर बिजली कंपनी की ओर से भी शिकायत की गई है। उन्होंने भी कर्मचारियों को घेरकर हमला करने की बात कही है। दो दिन पहले भी यहां बिजली कर्मचारियों से मारपीट हुई। पुलिस ने उनकी शिकायत पर शासकीय कार्य में बाधा का मामला दर्ज कर लिया है।

क्या है पूरा मामला
मुरार के त्यागी नगर निवासी सुनील शर्मा का बिजली के बिल का 45 हजार रुपए बकाया है। इस पर शुक्रवार को बिजली कंपनी की टीम बिजली का कनेक्शन काटने पहुंची थी। कनेक्शन काटने पर सुनील से उनका विवाद हो गया। पहले तो काफी देर उनमें बहसवाजी होती रही। बाद में बहसवाजी मारपीट में बदल गई। स्थानीय लोगों और बिजली कंपनी के सुरक्षा कर्मियों के बीच जमकर मारपीट शुरू। बिजली कंपनी अपने सुरक्षा बल के साथ थी इसलिए भारी पड़ी। सुनील ने आरोप लगाया कि एई गौतम कुमार के कहने पर 4 कर्मचारी उसे घर से घसीटते हुए बाहर लेकर आए। पहले तो उसे डंडों से पिटवाया इसके बाद उनके साथ जो सिक्यूरिटी गार्ड के लोग थे, उन्होंने बंदूक के बट से पीटा। उसे पिटता देखकर उसकी मां उसे बचाने आई तो उसे भी पीटा। उनका सिर पकड़कर दीवार पर दे मारा। इसके बाद उसकी बहन बचाने आई तो उसे भी नहीं छोड़ा। मोहल्लवालों ने देखा कि वह पिट रहे है तो वह भी बचाने आ गए। इस पर उन लोगों ने बंदूक से हवाई फायर भी किए। सुनील शर्मा की शिकायत पर मुरार थाने में एई गौतम कुमार सहित उनके साथ आए गार्डो पर भी मारपीट का मामला दर्ज कर लिया गया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
16FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular