ग्राम बूढाडोंगर में मंत्री यशोधरा राजे ने वैक्सीनेशन केंद्र का किया निरीक्षण, ग्रामीण महिलाओं को टीकाकरण के लिए किया प्रोत्साहित 

शिवपुरी। शिवपुरी विधायक और प्रदेश सरकार की वरिष्ठ मंत्री यशोधरा राजे सिंधिया ने आज अपने दो दिवसीय शिवपुरी दौरे से पहले बदरवास विकासखंड के ग्राम बूढाडोंगर में स्थित वैक्सीनेशन कैन्द्र का निरीक्षण किया और वहां उपस्थित स्टाफ तथा पुरूष और महिलाओं से बातचीत की। यशोधरा राजे ने खासकर ग्रामीण महिलाओं को टीकाकरण के लिए प्रोत्साहित किया तथा कहा कि टीका लगवाने में किसी तरह का कोई नुकसान नहीं है। बल्कि टीका लगवाने से कोरोना से मुक्ति मिलती है। उन्होंने कहा कि अफवाहों पर ध्यान न दें तथा चिकित्सीय स्टाफ से कहा कि वह शत प्रतिशत वैक्सीन लगवाएं।

यशोधरा राजे भोपाल से आज शिवपुरी के दो दिवसीय दौरे पर आ रही हैं। इसी दौरान बदरवास के बूढाडोंगर ेमें वैक्सीनेशन कैन्द्र का निरीक्षण किया। इस अवसर पर वहां सीएमएचओ डॉ. अर्जुनलाल शर्मा भी उपस्थित थे। वैक्सीनेशन कैन्द्र में मौजूद महिलाओं से उन्होंने कहा कि टीका उन्हें और उनके परिवार को कोरोना जैसी महामारी से बचाएगा। लेकिन टीका लगवाने के बाद भी हमें पूरी सावधानी बरतनी होगी। सोशल डिस्टेंङ्क्षसंग रखें। मुंह पर मास्क लगाएं और समय-समय पर अपने हाथ साबून एवं सेनिटाईजर से साफ करते रहें। यह सावधानी हमने बरती और टीका लगवाया तो फिर कोरोना की तीसरी लहर का हमें सामना नहीं करना पड़ेगा।