Shivpuriप्रगतिशील संयुक्त कर्मचारी कल्याण संघ ने सौपा राज्यपाल ने नाम ज्ञापन /...

प्रगतिशील संयुक्त कर्मचारी कल्याण संघ ने सौपा राज्यपाल ने नाम ज्ञापन / Shivpuri News

शिवपुरी। प्रगतिशील संयुक्त कर्मचारी कल्याण संघ के जिला अध्यक्ष राजीप पुरोहित ने आज राज्यपाल के नाम मुख्य चिकित्सा अधिकारी शिबपुरी को ज्ञापन सौपा।

प्रगतिशील संयुक्त कर्मचारी कल्याण संघ हमेशा कर्मचारियों के हितार्थ लड़ाई लडता रहता हैँ इसी क्रम में कृष्ण जन्म अष्टमी 18 अगस्त को राज्य एबम के डर ने अबकाश घोषित किया है लेकिन स्वास्थ्य कर्मचारियों को कोबिड में बेकशीनेशन के कार्य के लिए लगाया गया है चुकी जन्माष्टमी सबसे बड़ी हिंदू आस्था का त्योहार है। इसे एक पर्व के रूप में मनाया जाता है लोग इस दिन उपबास भी रखते है ।

संगठन की मांग है कि कोबिड 19 में बेकशीनेशन में लगे हुए कर्मचारियों को जमाष्टमी के पाबं पर्व पर बेकशीनेशन के कार्य से अलग रखा जाए और जन्माष्टमी के दूसरे दिन समस्त कर्मचारी बेकशीनेशन के कार्य मे जी तोड़ मेहनत करेंगे संगठन ने कर्मचारियों के हित मे महामहिम राजपाल से निबेदन किया है ज्ञापन के माध्यम से की आप राज्य सरकार को आदेशित करे कि जन्माष्टमी के त्यौहार पर कर्मचारियों को बेकशीनेसन के कार्य से मुक्त रखा जाए इस एब्ज में संगठन ने जिला स्वास्थ्य अधिकारी शिबपुरी को ज्ञापन सौपा। इस अवसर पर संगठन के जिला अध्यक्ष राजीब पुरोहित एवं समस्त पदाधिकारी उपस्थित रहे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular