Fast Samacharपत्नी के प्रेमी को व्हाट्एप पर मैसेज भेजकर बुलया, फिर दोस्तों के...

पत्नी के प्रेमी को व्हाट्एप पर मैसेज भेजकर बुलया, फिर दोस्तों के साथ मिलकर कर दी हत्या / Dinara News

दिनारा। क्षेत्र के करोड़ा लोधी गांव के युवक की हत्या के पीछे प्रेम-प्रसंग निकला है। प्रेमिका के पति ने धोखे में रखकर संजीव से वाट्स एप चैट करके बुलवा लिया था। मौका पाकर अपने दोस्तों के संग मिलकर बेल्ट, डंडे व लात-घूसों से पीट-पीटकर जान ले ली। करैरा थाना क्षेत्र में हत्या करके साक्ष्य छुपाने भौंती थाना क्षेत्र के बामौर (डामरौन) गांव के आगे भौंती रोड पर कपड़े उतारकर लाश फेंक दी थी। ताकि लाेगों को लगे कि यह हत्या नहीं दुर्घटना है।

संजीव उर्फ वीरेंद्र प्रजापति (24) पुत्र श्यामलाल निवासी करोड़ा लोधी की लाश 19 मई को बामौर (डामरौन) गांव के आगे भौंती रोड पर मिली थी। भौंती थाना पुलिस ने धारा 302, 201, 34 भादवि के तहत केस दर्ज कर विवेचना शुरू की तो हत्या करैरा थाना क्षेत्र में होने का पता चला। केस डायरी करैरा थाने भेजी। करैरा टीआई अमित सिंह भदौरिया ने बताया कि मृतक संजीव प्रजापति, कोटरा थाना पिछोर निवासी उमेश प्रजापति की पत्नी को बार-बार स्वयं से मिलने के लिए फोन लगाता था। उमेश की पत्नी भी मृतक से उसके मोबाइल फोन से संपर्क में थी। पति उमेश को बीते रोज यह बात पता चल गई। पत्नी पर आग बबूला हुआ और संजीव से बदला लेने की ठानी। उमेश ने अपने दोस्त सहदेव जाटव, गजेंद्र पाल, राहुल प्रजापति के साथ मिलकर योजना बनाई। पत्नी का मोबाइल लेकर संजीव से वाट्स एप चैट की और धोखे में रखकर मिलने के लिए बुला लिया। संजीव को इस बात की बिल्कुल भी भनक नहीं लग सकी। संजीव अपने दोस्त नीरज परिहार को भी संग ले आया था। योजनाबद्ध तरीके से संजीव को ग्राम टीला में 18 मई की रात 8 बजे बुलाकर अंकित लोधी उर्फ श्री की मदद से अपने पास एकांत स्थान ले आए। दिलीप ने अपने साथी राहुल प्रजापति, सहदेव जाटव, गजेंद्र पाल, अंकित लोधी, जितेंद्र साहू, सागर विश्वकर्मा, दिलीप लोहपीटा, राजकपूर की मदद से डंडे, बेल्ट व लात घूसों से बेरहमी से पीट पीटकर संजीव की हत्या कर दी।

हत्या के केस में पुलिस ने सात को पकड़ा, दो फरार
संजीव की हत्या करके साक्ष्य छिपाने बामौर (डामरौन) के आगे भौंती मार्ग पर मृतक की नग्न लाश व बाइक को रोड पर फेंककर भाग गए थे, ताकि हत्या को सड़क दुर्घटना समझा जाए। पुलिस ने उमेश प्रजापति, राहुल प्रजापति, सहदेव जाटव, जितेंद्र साहू, सागर विश्वकर्मा, दिलीप लोहपीटा, राज कपूर को गिरफ्तार कर लिया है। जबकि गजेंद्र पाल व अंकित फरार हैं।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
14FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular