Shivpuriकोविड गाइड लाइन का पालन करने पर दुकानदार को किया सम्मानित /...

कोविड गाइड लाइन का पालन करने पर दुकानदार को किया सम्मानित / Shivpuri News

शिवपुरी।  जिले में कोविड महामारी न फैले इसके लिए बाजार में दुकानदारों से भी सहयोग की अपेक्षा की जा रही है क्योंकि बाजार में दुकानदार प्रतिदिन सामान लेने आने वाले कई ग्राहकों के संपर्क में आते हैं। इसलिए रोको टोको अभियान भी चलाया जा रहा है। इस अभियान में सक्रिय सहयोग करने वाले दुकानदारों को सम्मानित करने की पहल शुरू की गई है।
मंगलवार को सी.डी. सुपरमार्केट दुकान संचालक विजय कुमार जैन को सम्मानित किया गया। इन्होंने कोविड गाइडलाइन का पालन करने और कोविड अनुकूल व्यवहार अपनाने के लिए सक्रिय सहयोग किया है।

श्री विजय कुमार और उनकी धर्मपत्नी दोनों दुकान का संचालन करते हैं। इन्होंने दुकान के बाहर बेरिकेड्स लगाए हैं जिससे अंदर भीड़ न हो। सोशल डिस्टेंस का पालन कराने के लिए गोले बनाये हैं। इसके साथ ही दुकान पर आने वाले ग्राहकों को मास्क लगाने की सलाह देते हैं।

कलेक्टर और पुलिस अधीक्षक ने इनकी दुकान पर पहुंचकर दुकान संचालक विजय कुमार और उनकी धर्मपत्नी को शॉल, श्रीफल और फूलमाला देकर  सम्मानित किया। इस अवसर पर एडीएम उमेश शुक्ला, एसडीएम अरविंद वाजपेयी, सीएमओ नगरपालिका गोविंद भार्गव, टीआई बादाम सिंह, यातायात प्रभारी रणवीर यादव सहित किराना एसोसिएशन के अध्यक्ष भरत अग्रवाल, रेडीमेड एसोसिएशन से गौरव खंडेलवाल भी उपस्थित थे।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
17FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular