Shivpuriमहाराष्ट्र से बसों के आवागमन पर प्रतिबंध की अवधि 30 जून तक...

महाराष्ट्र से बसों के आवागमन पर प्रतिबंध की अवधि 30 जून तक / Shivpuri News

शिवपुरी। परिवहन एवं राजस्व मंत्री गोविन्द सिंह राजपूत ने बताया कि महाराष्ट्र में कोरोना संक्रमण को देखते हुए वहाँ से बसों के आवागमन पर प्रतिबंध की अवधि में 30 जून तक की वृद्धि की गई है। पहले यह प्रतिबंध 22 जून तक था।
मंत्री श्री राजपूत ने बताया कि पहले कोरोना संक्रमण की प्रभावी रोकथाम के लिए महाराष्ट्र सहित चार राज्यों में बसों का आवागमन प्रतिबंधित किया गया था। अन्य राज्यों से आने-जाने वाले यात्रियों के द्वारा संक्रमण न फैले इस बात को दृष्टिगत रखते हुए समय-समय पर प्रतिबंध की अवधि बढ़ाई जाती रही है जबकि पिछले माह प्रतिबंधित तीन राज्यों से प्रतिबंध हटा लिया गया था।
मंत्री श्री राजपूत ने कहा कि 30 जून के बाद महाराष्ट्र में पॉजिटिविटी को देखते हुए प्रतिबंध पर निर्णय लिया जा सकेगा।फिलहाल अनलॉक होने की वजह से बसों में होने वाली भारी भीड़ को संक्रमण से बचाने एवं संक्रमण फैलने को रोकने के लिए प्रतिबंध निरंतर किया गया है। इस संबंध में जारी आदेशानुसार महाराष्ट्र के लिए जाने वाली और महाराष्ट्र से आने वाली अंतरराज्यीय अनुज्ञा तथा अखिल भारतीय पर्यटक अनुज्ञा से आच्छादित बस वाहनों का प्रवेश वर्जित किया गया है।

सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular