Fast Samacharप्रशासन की अतिक्रमणकारियों पर चली मुहीम

प्रशासन की अतिक्रमणकारियों पर चली मुहीम


प्रशासन की अतिक्रमणकारियों पर चली मुहीम 




Displaying 9 shiv 4.jpg
10 बीघा भूमि कराई कब्जेधारियों से शासकीय जमीन मुक्त
नपं के जनप्रतिनिधियों द्वारा काटे जा रहे है शासकीय जमीन पर प्लाट 

करैरा। नगर में अतिक्रमणकारियों पर इतने बुलंद हो गए थे कि करेरा बाईपास पर पुलिस कॉलोनी की जमीन एवं नवीन हॉस्पिटल के सामने डली शासकीय भूमि पर बेखौफ पक्के निर्माण कार्य करना प्रारंभ कर दिया था जिसके चलते गुरुवार की शाम को करेरा प्रशासनिक अमले द्वारा इन अतिक्रमणकारियों के हौसले पस्त करते हुए दो जेसीबी मशीनों द्वारा गुरुवार सुबह पुलिस अमले को साथ लेकर एवं नगर पंचायत का पूरा स्टाफ लेकर प्रशासनिक अमला जिसकी कमान करैरा तहसीलदार यू सी मैहरा एवं सी एम् ओ करैरा ने सम्हाली और अतिक्रमणकारियो के पक्के निर्माण को ध्वस्त कर दिया । साथ ही नंप के कर्ताधर्ता द्वारा शासकीय जमीन पर प्लाट जाने की चर्चा भी जोरो पर नगर में बनी हुई है ।जो शासकीय जमींन पर कब्जा देकर सर्वे नम्बर अपना बताकर फर्जी तरीके से रजिस्ट्री करवा रहे है ।
बॉक्स
अतिक्रमण हटाओ की मुहिम के दौरान महिला ने अपने ऊपर डाला केरोसिन 
जब यह अतिक्रमण हटाने की मुहिम चल रही थी तभी एक महिला ने अपने ऊपर केरोसिन डाल लिया तभी उस महिला के परिजन और वहां मौजूद लोगों ने महिला को पकड़ा और पानी महिला के ऊपर डाल दिया और उसे पकड़ कर बाहर कर दिया।
Displaying 9 shiv 5.jpg
बॉक्स
प्रशासन की मुहीम के विरोध में अतिक्रमण कारियो ने लगाया जाम 
जब प्रशासनिक टीम अतिक्रमण कारियो के होसलो के परास्त कर के और उनके द्वारा अबैध रूप से चल रहे निर्माण कार्य को तोड़ कर बापस लोट रही थी तभी प्रशासन पर दबाव बनाने को लेकर अतिक्रमण कारियो द्वारा हाइवे पर पत्थर लगा कर हाइवे जाम कर दिया तभी मोके पर फिर एस डी एम सी बी प्रशाद और पुलिस बल मोके पर पंहुचा और लोगो को सड़क से हटाया और जाम खोला गया और एस डी एम ने लोगो से चर्चा करते हुए कहा कि प्रशासन मुख्यमंत्री आवास योजना के अंतर्गत अन्य जगह जमीन मुहैया करायेगे यह जमीन पर हमें अन्य सरकारी निर्माण करना है इस लिए यह जमीन खाली कराई गई।
सम्बंधित ख़बरें

Follow Us

17,733FansLike
0FollowersFollow
15FollowersFollow
0SubscribersSubscribe

Popular